पायल रोहतगी ने किया छत्रपति शिवाजी का अपमान, एनसीपी ने की गिरफ्तारी की मांग


एक बार फिर से अभिनेत्री/ मॉडल पायल रोहतगी काफी सुर्खियों में हैं, वजह इस बार भी उनका एक ट्वीट ही है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बात के लिए ट्विटर पर माफी भी मांगी हैं, हालांकि इसके लिए भी उन्हें काफी आलोचनाओं को झेलना पड़ा है और तो और एनसीपी ने पायल रोहतगी पर पुलिस में शिकायत करने की मांग की है, एनसीपी का कहना है कि पायल ने महाराष्ट्र के लोगों की भावनाओं को आहत किया है इसलिए उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए।



दरअसल पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म शूद्र वर्ण में किसान परिवार में हुआ था और यज्ञोपवित संस्कार और अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह द्वारा उन्हें एक क्षत्रिय बनाया गया ताकि उनका राज्याभिषेक किया जा सके इसलिए लोग एक वर्ण से दूसरे वर्ण में अपनी योग्यता के बल पर जा सकते हैं, कोई जातिवाद नहीं?



जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था, लोगों ने उनके ऊपर शिवाजी का अपमान करने का आरोप लगाने लगा दिया, लोगों ने पायल के लिए काफी तीखी बातें सोशल मीडिया पर लिखीं, हालांकि सोशल मीडिया पर बवाल बढ़ता देख पायल रोहतगी को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है ।



पायल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे सीधे से प्रश्न को गलत समझा गया है। यहां तक कि मैं निश्चित रूप से एक महान राजा की पूजा करती हूं, मैंने कुछ पढ़ा था और एक जानकारी सामने आई, जिसे मैंने सबके सामने रखा था लेकिन सोशल मीडिया पूरी तरह से ट्रोल से भरा पड़ा है लेकिन मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था, जिस किसी को भी मेरी बातें बुरी लगी हैं, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं।
Share To:

Post A Comment: