रतलाम। औद्योगिक क्षेत्र थाना परिसर में विद्यार्थी परिषद ओर भाजयुमो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्बारा लाठिया बरसाने के मामले को लेकर परिषद और भाजपा तथा उनसे जुड़े संगठनों में रोष व्याप्त है। चार घायल पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार दोपहर परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री चेतक सुखाड़िया, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी सहित कई भाजपा नेता और परिषद के पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल कार्यकर्ताओं से घटना की जानकारी ली।

अस्पताल परिसर में पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया है। परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुखाड़िया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की। इससे 4 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस ने एक कार्यकर्ता से जूते पर उसकी नाक भी रगड़वाई।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई की हम निंदा करते हैं और घटना के विरोध में 2 दिन तक प्रदेश में परिषद आंदोलन करेंगी। उन्होंने मामले को लेकर सीएसपी मान सिंह ठाकुर को निलंबित करने की मांग की है।
Share To:

Post A Comment: