प्रत्येक भारतीय को विकास का समान अवसर है अटल लक्ष्य।---अरुण शुक्ल

जिले के टॉपर को फाउंडेशन देगा नगद रु0 इक्कीस हजार का पुरस्कार।---एम0ए0 खान।

भ्रष्टाचार मुक्त भारत व राष्ट्रीय हित ही है सर्वोपरि। -आर0के0पाण्डेय।

    कन्नौज, 30 जून 2019। अटल भारतीय हिंदू फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपने तूफानी दौरे के दौरान कल कन्नौज जनपद के बिहारीपुर तथा गुरसाईंगंज में भव्य कार्यक्रम के दौरान फाउंडेशन के विस्तार किया।

     जानकारी के अनुसार अटल भारतीय हिंदू फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल जी आजकल फाउंडेशन के विस्तार के लिए अपने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं तथा इसी कड़ी में आज उन्होंने कन्नौज जनपद के बिल्हौर में बिहारीपुर व गुरसाईंगंज में भव्य कार्यक्रमों की अध्यक्षता की एवं कन्नौज में भी फाउंडेशन का विस्तार करते हुए जिला स्तरीय टीम की घोषणा की।

    बता दें कि आज ही फाउंडेशन ने कन्नौज के गुरसाईंगंज में हजारों  के जन सैलाब के साथ भव्य कार्यक्रम किया जिसकी अध्यक्षता फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल तथा संचालन प्रयागराज के जिला महामंत्री आर0के0 पाण्डेय एडवोकेट ने किया। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल ने प्रत्येक भारतीय नागरिक के लिए विकास हेतु समान अवसर उपलब्ध कराना अपना अटल लक्ष्य बताया तो अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम0ए0 खान ने जिले की माध्यमिक परीक्षा के टॉपर को फाउंडेशन के तरफ से रु0 इक्कीस हजार के नगद पुरस्कार की घोषणा की जबकि प्रदेश महासचिव दिनेश मिश्र ने प्रयागराज जनपद के टॉपर को अलग से रु0 ग्यारह हजार के इनाम की घोषणा की वहीं महामंत्री आर0के0 पाण्डेय एडवोकेट हाई कोर्ट ने अपने उद्बोधन में भ्रष्टाचार मुक्त भारत व राष्ट्रीय हित को ही अपना एकमात्र  लक्ष्य बताते हुए प्रत्येक भारतीय परिवार को अटल फाउंडेशन से जुड़कर राष्ट्र के विकास में योगदान देने की अपील की। इस कार्यक्रम में तौफीक ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल एवं अकबर ने एम0ए0 खान को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल द्वारा आरती शर्मा, आरती प्रजापति, सत्यम प्रजापति, मियाजी लाल प्रजापति,मो0 निहाल,इस्माइल खान व करीमा खान को अटल रत्न एवं अकबर अहमद व यासीन वारसी को अटल सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया और मो0 शमीम को अल्पसंख्यक मोर्चा के कन्नौज जनपद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। कार्यक्रम में सभा को प्रदेश महासचिव दिनेश मिश्र व समाजसेवी राम जी केशरवानी आदि ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी संजय पाण्डेय, गुलफाम, प्रयागराज व0 उपाध्यक्ष अमित मिश्र, शाईस्ता बानो, राज कुमार, अजय, सोनी, पप्पू व राम आधार आदि हजारों लोग उपस्थित थे।





Share To:

Post A Comment: