इंदौर-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से किया हमला
भाजपा महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश
इंदौर. शहर में चिह्नित अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी के साथ मारपीट कर दी।विधायक ने पहले निगम अधिकारियों औरकर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेताया। फिर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। इंदौर-3 सेविधायक आकाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं।बुधवार को निगम का अमला गंजी कंपाउंड स्थित एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने पहुंचा था। निगम की टीम को देखकर रहवासियों ने विरोध शुरूकर दिया। इसी दौरानस्थानीय विधायक आकाश को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। विधायक के आते ही कार्यकर्ताओं ने जेसीबी की चाबी निकाल ली। विजयवर्गीय ने निगम के अधिकारियों औरकर्मचारियों काे चेतावनी देते हुए कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाना, वर्ना जो भी होगा उसके जिम्मेदार आप लोग होंगे।

निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद बढ़ गया। इसी बीच विधायक अपना आपा खो बैठे और क्रिकेट बैट से निगम टीमपर हमला कर दिया। विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आगए। हालांकि पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया।
विवाद के बाद मीडिया से चर्चा में विधायक विजयवर्गीय ने कहा- मैं बहुत गुस्से में था। मैंने क्या कर दिया मुझे नहीं पता। निगम के अफसर ने एक महिला के साथगाली-गलौज कीऔर हाथ पकड़ा, जिससे मुझे गुस्सा आ गया।

विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित 10 लोगो पर  धारा 353 ,294 ,323 ,506, 147 ,148 की तहत मामला दर्ज

इंदौर - निगमकर्मी की शिकायत पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित 10 लोगो पर शासकीय कार्य मे बाधा 353 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज ।

देखिए एफआईआर की कॉपी

आकाश विजयवर्गीय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज ,
थाना एमजी रोड में हुई एफआईआर 
धारा 353 , 294 , 506, 147, 148 धाराओं में केस दर्ज 
शासकीय कार्य में बाधा , मारपीट और बलवा में हुआ मुकदमा दर्ज 
भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस का बयान ,
खाली मकान जो जर्जर था उसे तोड़ने गए थे,
विधायक आकाश और उनके 7 , 8 साथियों ने की मारपीट ,





Share To:

Post A Comment: