नगर पालिक निगम रीवा की स्थिति को देख कर प्यास लगने पर कुंआ खोदने वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। वर्षात पूर्व जंहा नगर के नाले नालियों की सफाई करनी चाहिए वही जिम्मेदार अभी कुंभकर्णीय नींद सो रहे है, जब कि वर्षात अब ज्यादा दूर नही है, 

नगर के कई वार्डों में वर्षात के पूर्व ही नालियों में हो रहे जल भराव को देख कर बारिष में होने वाली तवाही का डर लोगों को सताने लगा है, वही नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारी अभी भी मौन बैठे है।

चिरहुला कालोनी स्थित पोस्ट ऑफिस के सामने सड़क में भरा नाली का पानी लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क के किनारे वनी नाली में इंक्रोचमेंट व नालियों की साफ सफाई के अभाव के चलते लोगों के घरों का पानी बाहर नही निकल पा रहा है, और लोग परेशान है साथ ही पोस्ट ऑफिस का काम भी प्रभावित हो रहा है, मोहल्ले वासी बदबूदार गंदे पानी से होकर निकलने को मजबूर है ,नगर निगम अधिकारियों को स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी दी गई बाबजूद इसके अभी तक कोई जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी मौके पर नही पंहुचा है।

वहीं स्थानीय पार्षद नीरज पटेल का कहना है कि पीछे नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है जिसकी बजह से तात्कालिक समस्या निर्मित हुई है, जिसका समाधान निकाल कर सड़क का पानी निकलवाने का काम किया जायेगा।



Share To:

Post A Comment: