भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी 500 रुपए के नोट पर लिखकर दी गई है. इस नोट पर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस धमकी के बाद खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केरल के त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला है. लिफाफे के भीतर एक पांच सौ रुपये का नोट मिला. इस नोट पर ही पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी. इसमें मलयालम भाषा लिखा था, "पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा."
पीएम मोदी मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर जाने से पहले इस मंदिर के दर्शन करने गए थे. धमकी सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो ने पीएम मोदी की सुरक्षा का रिव्यू किया. खुफिया एजेंसियो को नोट के बारे में पता चलने के बाद वह तेजी से एक्टिव हो गई हैं. खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पत्र कहां से आया था.
इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया था. इस पोस्ट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए थे. फेसबुक पर ये पोस्ट की गई थी. पोस्ट लिखने वाले ने चुनौती दी थी कि उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा. 
इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में दिल्ली के सीमापुरी थाने में किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके दी थी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई कर दिलशाद कॉलोनी के साथ बुराड़ी में छापेमारी की थी और दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत लिया था. 
Share To:

Post A Comment: