उज्जैन एनकाउंटर

उज्जैन। पिछले दिनो ढाँचाभवन क्षेत्र में हए गोली कांड के मुख्य आरोपी रौनक गुर्जर की पुलिस ने तीन गोलियां मार दी।
        उज्जैन sp सचिन अतुलकर का कहना है रौनक ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जबाबी कारवाही में रौनक़ की गोली लगी है ,फिलहाल रौनक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
      इधर रौनक के भाई रोशन को भी पैरो में दो गोलियां लगी हैं। अभी तक गुर्जर गैंग के 7 लोग पुलिस के हाथ लग चुके हैं ।जिनमें अनमोल गुर्जर भी शामिल है जिसने दो दिन पहले शहर में दो गोलीकांड कर पुलिस को चुनोती देने के काम किया था।इसके अलावा सूरज ,दीपक व अजय को भी पुलिस ने दबोच लिया है ।

पुलिस ने 25 रौनक की और से 12 फायर हुए। रौनक और रोशन को 2-2 गोली पैर में लगी। तड़के 4 बजे पिंगलेश्वर के समीप उंडासा रॉड पर पहली मुठभेड़, कार को टक्कर मारी। खेत मे फायरिंग हुई। एसपी भी मौजूद थे रौनक और अनमोल को यहाँ से पकड़ा। रौनक को इंदौर रैफर किया। दूसरी मुठभेड़ तिरुपति एवेन्यू में हुई यहाँ से अनमोल, दीपक और आशीष पकड़ाए। यहाँ तीसरी पालखंदा में हुई यहाँ रोशन गुर्जर को पकड़ा उसके पैर में 2 गोली मारी। अजय लोधी को महानंदा ग्रिड स्थित झोपड़ी से पकड़ा। 50 हजार का इनाम घोषित था।

उज्जैन एस पी  के अनुसार 5 टीमें गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए गठित की गई थी । रौनक  गुर्जर के साथ पूरी गैंग के 6 सदस्य रोशन ,राहुल ,अनमोल, सूरज और अजय को पुलिस ने गिरफ्तार किया
Share To:

Post A Comment: