घटना बेटमा थाना क्षेत्र के रावद गांव की, अन्य समाज के लड़के से शादी करने से नाराज था परिवार
8 महीने पहले ही कोर्ट के आदेश के बाद बुलबुल पति के साथ रहने लगी थी
इंदौर.यहां एक भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। बहन ने परिवार की मर्जी के खिलाफ लव मैरिज की थी। घटना के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती 6 माह से गर्भ से थी। घटना बेटमा थाना क्षेत्र के रावद गांव की है।
शनिवार सुबह शुभम जाट और कार्तिक अपनी बहन बुलबुल के ससुराल पहुंचे। उनके साथ 10-12 लोग थे। वह बहन के अन्य समाज में शादी करने से काफी नाराज था। ससुराल पहुंचकर वह विवाद करने लगा। बहन उसे समझाने आई तो उसने जेब से पिस्टल निकालकर सिर पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सब चौंक गए। ससुराल वाले लहूलुहान बुलबुल को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। यहां से उसे एमवाय रैफर कर दिया गया।
दोनों अलग समाज से थे, लव मैरिज की थी
पति कुलदीप ने बताया कि वह और बुलबुल अलग-अलग समाज से थे। दोनों में प्यार हुआ। फिर उन्होंने लव मैरिज कर ली। कुछ समय बाद बुलबुल के परिजन उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली और 8 महीने पहले कोर्ट ने बुलबुल को उसके साथ भेजने का आदेश दिया। इसके बाद वह और बुलबुल हंसी-खुशी रह रहे थे।
आरोपी रसूखदार, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की
बुलबुल के देवर का कहना था कि कई बार पुलिस को शिकायत की, लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, जिस जाट परिवार की बुलबुल बेटी थी, वह क्षेत्र का रसूखदार परिवार है। बुलबुल की सास मंजू ने बताया कि वह छह महीने की गर्भवती थी।
Share To:

Post A Comment: