Jabalpur 

मध्य प्रदेश के जबलपुर संभाग के भेड़ाघाट थाना अंतर्गत स्वर्गद्वारी के पास एक युवक की हत्या कर शव को रेत में दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां युवक की हत्या कर शव को दफना दिया गया और उसके ऊपर 'The End' लिखा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम ऋषभ जैन उर्फ सोनू (27 साल) है, जो बीजेपी का कार्यकर्ता था और गुरुवार रात घर से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से निकला था।

गुरुवार को घर से निकलने के बाद सोनू रात भर घर वापस नहीं लौटा, जिसके बाद सोनू के परिजनों ने सोनू से बात करने की कोशिश की, लेकिन फोन न लगने पर परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर सोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस को शुक्रवार की ही दोपहर 3 बजे के लगभग सोनू की बाइक मिली।

सोनू की बाइक के पास मिले खून के धब्बों को देखते हुए पुलिस और परिजन आगे बढ़े तो शव रेत में दबा मिला, जिसके ऊपर 'The End' लिखा मिला है। शव मिलने पर पुलिस ने सोनू के परिजनों को भी इसकी सूचना दी।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में शव को रेत से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक की बाइक भी कब्जे में ले ली है और घटना स्थल को सील कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।
Share To:

Post A Comment: