मुंबई में क्रिकेटर की चाकुओं से गोदकर हत्या

क्रिकेट के महाकुंभ विश्व कप 2019 के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई में एक स्थानीय क्रिकेटर की बीती रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। क्रिकेटर का नाम राकेश पंवार बताया जा रहा है, जो मुंबई के भांडुप इलाके का रहने वाला है।

बीती रात राकेश पंवार अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक से कहीं जा रहा था, कि तभी तीन अज्ञात हमलावरों ने उन्हें रोका और राकेश के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह घायल हुए राकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने राकेश की महिला मित्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, राकेश पंवार मुंबई के भांडुप इलाके में रहते हैं और जिला स्तर पर कई क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुके हैं। इसके अलावा राकेश क्रिकेट की कोचिंग भी देते हैं। बीती रात वो अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान एलबीएस रोड पर पेट्रोल पंप के सामने कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया।

राकेश कुछ समझ पाते, इससे पहले ही इन लोगों ने उसके ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। हमले में राकेश बुरी तरह घायल हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस इस मामले में क्रिकेटर की महिला मित्र की भूमिका को भी संदिग्ध मान रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए राकेश की महिला मित्र को हिरासत में लिया है।
Share To:

Post A Comment: