संग्रामपुर पुलिस को मिली बडी काययाबी लूट के आरोपी गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव के नेतृत्व वाली पुलिस टीम को मिली सफलता

अमेठी

जिले मे अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत  संग्रामपुर पुलिस ने बीते 20 फरवरी 2019 को किठावर बाजार बाजार के पास महिला से हुई लूट का खुलासा करते हुए लूट में शामिल  दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया है।

अमेठी के पुलिस अधीक्षक पीयूष कांत राय ने आज पत्रकारो से बात करते हुए बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से लूटी हुई सोने की एक  कान की बाली व लूट में प्रयुक्त एक 315 बोर का अवैध तमंचा मय 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

डिप्टी एस पी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त इंद्र बहादुर सरोज निवासी  कल्याणपुर मोहरा थाना अंतू जिला प्रतापगढ़ ,विक्रांत सिंह निवासी सराय तिहायत थाना सांगीपुर जिला  प्रतापगढ के रहने वाले  हैं

एक सवाल के जबाब मे श्री राय ने बताया कि दोनो अभियुक्तों के  आपराधिक इतिहास के बारे पता किया जा रहा है। शेष फरार दो अभियुक्तों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

श्री राय ने बताया कि संग्रामपुर प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव, उपनिरीक्षक हरिश्चंद्र यादव, कांस्टेबल अरुण प्रकाश पांडे, रावेंद्र प्रताप, संजीव यादव, कमल रावत व राजेश यादव ने संयुक्त रूप से आरोपियो को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है
Share To:

Post A Comment: