संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकती मिली लाश, सामने आ रही है यह बात

कोरिया पटना -किशोरी अपने रिश्तेदार के घर रहकर कर रही थी पढ़ाई, दोनों के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसं इसी बीच दोनों की मिली लाश

पटना. 16 वर्षीय किशोर व 15 वर्षीय किशोरी के बीच कुछ दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों अलग-अलग समाज के थे। इसी बीच गुरुवार की शाम दोनों की फांसी से लटकती हुई लाश प्रेमी के घर के पास पेड़ पर मिली। पुलिस प्रथमदृष्ट्या इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। जबकि आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

कोरिया जिले के पटना थानांतर्गत ग्राम पंचायत चिरगुड़ा के इमलीपारा निवासी 16 वर्षीय किशोर व 15 वर्षीय किशोरी अलग-अलग समाज के थे। दोनों के बीच कुछ दिन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

प्रेमिका अपने रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी और प्रेमीछोटा-मोटा धंधा करता था। इसी बीच दोनों की गुरुवार की शाम पेड़ पर गमछे के फंदे में फांसी पर लटकती लाश मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार अनंत के अनुसार आत्महत्या  करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची। इस दौरान परिजनों ने बताया कि हमें घटना के संबंध में शाम 6.30 बजे जानकारी मिली है। इसके बाद करीब 9 बजे थाना को सूचना दी गई।

आत्महत्या का मामला हो रहा प्रतीत

पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है क्योंकि नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक ही गमछा को फंासी का फंदा बनाकर खुदकुशी की है। आत्महत्या करने के लिए प्रेमी के घर को चुना गया है।

मामले में शव का पंचनामा कर पीएम कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पटना भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जिला संवाददाता राजेश सिन्हा कलयुग की कलम राष्ट्रीय पत्रिका वेब न्यूज़ चैनल मनेंद्रगढ़ जिला कोरिया छत्तीसगढ़


Share To:

Post A Comment: