पत्रकार राजू मिश्रा पर लगा फर्जी मुकदमा वापस हो!

शाहजहांपुर। (कलयुग की कलम)।
रिपोर्ट : सुधीर गंगवार

जलालाबाद तहसील के स्थानीय निवासी पत्रकार अनुराग मिश्रा(राजू मिश्रा) पर लिखा हत्या का फर्जी मुकदमा प्रशासन द्वारा अनेको वार वादा करने के बाद भी अब तक वापस नही लिया गया और न ही पुलिस विभाग असली आरोपी तक पहुंच सकी!

जनपद व पुलिस प्रशासन की सुस्त कार्यशैली से आहत जनपद की पत्रकारिता ने बिरोध में आन्दोलन की हुंकार भरते हुए कल 24 जून को सड़को पर प्रदर्शन करने के कलेक्ट्रेट में धरना करने का मन बना लिया! प्रशासन द्वारा वार-२ दिये जा रहे आश्वासन से खिन्न पत्रकारो ने अपनी एकता शक्ति का प्रदर्शन कर मांग उठाई कि अब शहीद पत्रकार जागेन्द्र सिंह हत्या कांण्ड की सी बी आई जांच भी होना जरूरी है जो कि निवृतमान समाजवादी सरकार में बाहुबलियों के दम पर नही कराई गई और इसी के चलते पत्रकारो पर हमलाबरो को बल मिलता गया, आज स्थिति गंभीर रूप ले रही है!

जनपद के समस्त पत्रकारो ने आज तय किया कि प्रशासन को दिये गये  अब तक के मांग पत्रो के अनुसार समय सीमा के बाहर आते हुए पत्रकारो धरना प्रदर्शन जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है! वरिष्ठ पत्रकार अरविन्द त्रिपाठी, उदित प्रताप शर्मा, आन्नद शर्मा, अनुराग मिश्रा, राजीब शुक्ला, रमाशंकर, धन्नजय वाजपेयी आदि ने सर्व सहमति से प्रशासन/शासन को दिये मांग पत्रो के अनुरूप पत्रकार राजू मिश्रा पर लगे फर्जी मुकदमे की वापसी हेतु अपनी कार्य वृति आगे वढ़ाते हुए कल 24 जून को प्रदर्शन कर कलेक्ट्रेट परिसर में धरना करने निर्णय लेते हुए जनपद भर के पत्रकारो से शामिल होने का आवाहन किया। 


विडियो देखे- 

Share To:

Post A Comment: