रौब जमाने के लिए सोशल मीडिया पर हथियार लेकर डालते थे फोटो, 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपियों के पास से तीन पिस्टल, तीन रिवाल्वर और 6 जिंदा कारतूस बरामद
शाकिर चाचा गैंग के लिए काम करते हैं पकड़े गए गुंडे
इंदौर. पुलिस ने अपराधी शाकिर चाचा गैंग के लिए काम करने वाले 6 गुंडों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी रौब जमाने के लिए सोशल मीडिया पर हथियार लेकर फोटो अपलोड करते थे। आरोपियों के पास से तीन पिस्टल, तीन रिवाल्वर और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है।
 जानकारी के अनुसार क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भंवरकुंआ थाने के राजीव गांधी चौराहे के पास तीन लोग पिस्टल लेकर खड़े है। सूचना पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर एक आरोपी वहां से भागने लगा जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हिमांशु पिता सुरेश पटेल (22) निवासी सुखलिया बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। आरोपी ने पूछताछ में दो अन्य अपराधी निखिल पिता सोहन यादव 23) निवासी परदेशीपुरा और यासिर पिता जाकिर खान (19) निवासी राजेन्द्र नगर के संबंध में जानकारी दी। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर उनके पास से देशी रिवालवर और कारतूस बरामद किए।
 क्राईम ब्रांच की एक अन्य टीम को कनाड़िया क्षेत्र में रंगबाजी करने वाले तीन आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी। सूचना पर टीम ने रोहन पिता विशाल वानखेडे (19) निवासी नंदानगर, अमित पिता हरिशंकर गोंदिया (20) निवासी परदेशीपुरा और समीर पिता करामत खान (23) निवासी नूरी नगर को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से एक-एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए। सभी आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे गुंडे शाकिर चाचा के लिए काम करते है। रौब जमाने के लिए आरोपी सोशल मीडिया पर हथियार लेकर फोटो डालते थे। 





Share To:

Post A Comment: