दिल्ली में एबीपी न्यूज़ की टीम पर हमला

राजधानी दिल्ली में शनिवार देर रात एबीपी न्यूज की टीम पर गुंडों ने हमला कर दिया। ये घटना दिल्ली के बारापुला की है। एक खबर की कवरेज के लिए एबीपी न्यूज की टीम गाड़ी से प्रसाद नगर जा रही थी। तभी बाइक सवाल बदमाशों ने बारापुला पर गाड़ी पर फायरिंग कर दी। जिस वक्त फायरिंग की गई उस वक्त गाड़ी में ड्राइवर के अलावा एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर और कैमरामैन मौजूद थे।

दरअसल एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर सिद्धार्थ पुरोहित और कैमरामैन अरविंद कुमार देर रात कार से जा रहे थे। इनकी कार जब बारापुला पर पहुंची तो पीछे से काली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पिस्टल दिखाकर गाड़ी रोकने की कोशिश की, लेकिन जब गाड़ी नहीं रोकी गई तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों ने तीन गोलियां चलाई। जिसमें से एक कार के दरवाजे पर लगी। एक गोली से कांच टूट गया और तीसरी गोली गाड़ी पर नहीं लगी।

इतना ही नहीं फायरिंग के बाद भी जब ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा तो बदमाशों ने करीब एक किलोमीटर तक उनका पीछा किया। बाद में बदमाश वहां से चले गए। बचते बचाते एबीपी न्यूज़ की टीम दिल्ली हाट आईएनए मेट्रो स्टेशन की पुलिस चौकी गई। जहां गाड़ी रोककर टीम ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया, लेकिन पुलिसवाले मदद करने या दूसरे पुलिस स्टेशन को सूचना देने के बजाय बेरिकेड्स हटाकर वहां से निकल गए।
Share To:

Post A Comment: