हरदोई से बड़ी खबर जिला महिला अस्पताल में डॉक्टरों की मर चुकी हैं संवेदनाएं

सोशल मीडिया पर वायरल है दर्द से कराह रही युवती का वीडियो

.
*हरदोई।* महिला अस्पताल में पेट दर्द से कराहती एक युवती इलाज के लिए पहुंची। लेकिन डॉक्टरों ने उसका इलाज करने के बजाय बदसलूकी की। युवती ने अस्पताल में हंगामा किया। आरोप है कि, इस दौरान डॉक्टर ने मरीज को थप्पड़ जड़ दिया। युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। DM Hardoi ने जांच के बाद आरोपी डॉक्टर पर केस दर्ज करवाने का आदेश दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, निकिता यादव नाम की मरीज इलाज के लिए महिला अस्पताल में आई थी। वह दर्द से कराह रही थी। इलाज में देरी होने पर मरीज ने हंगामा किया। युवती पर भी आरोप है कि महिला डॉक्टर निशी रावत के साथ उसने बदसलूकी की और सरकारी रजिस्टर को भी फाड़ दिया। वायरल वीडियो में मरीज निकिता यादव दर्द से कराहते हुए डॉक्टर से इलाज की मांग कर रही है। लेकिन डॉक्टर ने उसे देखा तक नहीं। पीड़ित निकिता यादव ने डीएम के समक्ष प्रस्तुत होकर कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जब जांच के आदेश दिए तो देर रात में एक टीम महिला अस्पताल में जांच करने पहुंची। डीएम ने इलाज न करने वाली डॉक्टर निशी रावत के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का आदेश दिया है।
हालांकि जिला महिला अस्पताल में मरीजों के साथ होने वाली जबरन अवैध वसूली का मामला सर्वविदित है, किन्तु जिम्मेदारों द्वारा कोई ठोस कदम न उठाने की वजह से अब हर दिन डॉक्टर और मरीजों के बीच मारपीट जैसी नौबत तक आ जाती है
Share To:

Post A Comment: