बिलग्राम (हरदोई), 03 जुलाई 2019।
हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बहरा सौदागर निवासी पत्रकार पूर्ण कुमार गुप्ता को न्याय दिलाने के लिए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की तहसील इकाई के पदाधिकारियों ने मकान को कब्जा मुक्त कराने की मांग उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की हैl
   एसोसिएशन के बिलग्राम तहसील अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता के साथ पत्रकारों के साथ बुधवार को उप जिलाधिकारी सतेन्द्र सिंह से मिलकर ज्ञापन सौंपा। 
पत्रकारों ने मांग की कि इस प्रकरण का शीघ्र से शीघ्र निस्तारण कर मकान को अवैध कब्जेदार मुक्त किया जाए।
पीड़ित पत्रकार पूर्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि वह मकान मालिक है व उनके मकान पर कल्लू सिंह ने दबंगों के साथ मिलकर अबैध रूप से कब्जा कर लिया है। मकान को मुक्त कराने के लिए वह 13 जून 2019 से लगातार मुख्यमंत्री से लेकर शासन- प्रशासन को अवगत कराते रहे। मकान कब्जा मुक्त कराने के लिए पुलिस अधीक्षक से लेकर थाना शहर कोतवाली तक अपनी समस्या बता चुके हैं। 
श्री गुप्ता ने आरोप लगाया पुलिस अवैध कब्जेदार को पूरा मौका दिया वह मकान न खाली करें ताकि हाइकोर्ट में मामले को दायर कर सके।
इस अवसर पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला स्तर के पदाधिकारी प्रदीप यादव, माया प्रकाश अग्निहोत्री व सुधीर कुमार गंगवार सहित राजीव दीक्षित, नंद किशोर गुप्ता, अखिलेश गुप्ता, संजय मौर्य, सुपिन शुक्ला, पवन अग्निहोत्री, आशीष कुमार पटेल, मनीष तिवारी, राकेश आदि पत्रकार मौजूद रहे।
वहीं एसोसिएशन की सवायजपुर इकाई ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पत्रकार पूर्ण कुमार गुप्ता के मकान को कब्जा मुक्त कराने की माँग की गयी। पत्रकारों ने एक स्वर में कहा कि मकान शीघ्र खाली न कराया गया तो करो या मरो आंदोलन छेड़ देंगे।
Share To:

Post A Comment: