KKK न्यूज़ रिपोर्टर
      प्रयागराज
      गुरुप्रसाद
उत्तर प्रदेश महिला आयोग की तरफ 17 जुलाई 2019  को महिला जनसुनवाई आयोग की मा. सदस्य द्वारा सरकिट हाऊस में पूर्वान्ह 11 बजे से सुनेंगी पीड़ित महिलाओं की समस्याओं को महिला जनसुनवाई में पीड़ित महिलाओं के शिकायती प्रार्थना पत्रों पर की गयी कार्यवाही होगी समीक्षा पीड़ित महिलायें अपने शिकायती प्रार्थना पत्र के साथ 17 जुलाई 2019 को आयोजित महिला जनसुनवाई में पहुंचकर अपनी समस्याओं का करें निराकरण। 13 जुलाई 2019 प्रयागराज। 
उत्तर प्रदेश महिला आयोग द्वारा प्रदेश में महिला उत्पीड़न की रोकथाम एवं पीड़ित महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाए जाने तथा आवेदक अथवा आवेदिकाओं की सुगमता की दृष्टि से प्रदेश के विभिन्न जनपदों के राजकीय गेस्ट हाऊसों में सम्बन्धित जनपद के जिलाधिकारी की ओर से नामित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अथवा उनकी ओर से नामित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, महिला थानाध्यक्ष एवं सम्बन्धित थाने के क्षेत्राधिकारी के साथ जनपद में महिला उत्पीड़न की घटनाओं की समीक्षा एवं महिला जनसुनवाई का कार्यक्रम चलाया जा रहा है।  
महिला जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत माह जुलाई के तृतीय बुधवार 17 जुलाई 2019 को पूर्वान्ह 11.00 बजे महिला जनसुनवाई सरकिट हाऊस में की जायेगी। महिला जनसुनवाई उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य  अनिता सचान के द्वारा सुनी जायेगी। महिला जनसुनवाई में पीड़ित महिलाओ के शिकायती प्रार्थना पत्रों तथा उनकी समस्याओं को सुना जायेगा तथा सम्बन्धित अधिकारियों को मौके पर निर्देशित करते हुए प्रकरणों का समाधान किया जायेगा।
Share To:

Post A Comment: