टीम इंडिया की इस नई टी-शर्ट में स्वैट जोन बनाए गए हैं और वहां खास तरह की जाली लगाई गई है, जो गर्मी में खिलाडिय़ों की मदद करेगा।टी-शर्ट को खास तकनीक माध्यम से हल्का बनाया गया है और फ्लेक्स क्रेस्ट, कट एगेंल्स की वजह से यह खिलाड़ी के लिए आरामदायक रहेगी। स्वैट जोन से खिलाड़ी को मैदान में पसीने से राहत मिलेगी और हवा भी लगेगी। साथ ही यह खिलाडिय़ों को जल्द नहीं थकने में भी मदद करेगी।

विश्व कप प्रबंधन ने हर टीम को होम और एवे गेम के लिए दो जर्सियां रखने के लिए कहा था। इसके तहत टीम इंडिया ने अपनी पारंपरिक मैन इन ब्लयू जर्सी के अलावा यह नई ओरेंज कलर की जर्सी बनवाई है। आईसीसी ने बीसीसीआई को कुछ और कलर भी चुनने की छूट दी थी। आखिर बीसीसीआई ने संतरी कलर की जर्सी का चयन किया। 


इंगलैंड के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया को नए संतरी रंग की जर्सी पहनी थी। उक्त जर्सी को लेकर एक तरफ जहां भगवाकरण का आरोप लग रहा है वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इसके संतरी रंग को लेकर तरह-तरह के जोक भी बना रहे हैं। दरअसल आईसीसी ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की जर्सी की फोटो अपलोड कर लोगों से राय मांगी थी। लोगों ने जो जवाब दिए वह बेहद मजेदार थे। फैंस ने लिखा कि यह तो खाना डिलिवर करने वाली कंपनी स्विगी के वर्दी है। इसके साथ इस वर्दी को फैंटा, सर्फेक्सेल और होर्लिक्स तक से कंपेयर किया गया। वहीं, कुछ फैंस ने लिखा- ऐसी वर्दी तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी पहनते हैं।





Share To:

Post A Comment: