माधौगंज (हरदोई)।

नाला व नालियां चोक हो गई। सफाई के नाम पर कागजी खानापूरी की जाती रही। परेशान होकर कस्बे के लोंगों ने अधिशासी अधिकारी को शिकायत कर व्यवस्था दुरुस्त करने की गुहार लगाई। 
नगर पंचायत कर्मियों की अनदेखी के चलते कस्बा चौराहे से रुदामऊ रेलवे क्रासिंग तक कटरा बिल्हौर मार्ग के दोनों ओर बना नाला चोक हो गया। मार्ग से जुड़ी गालियां गन्दे पानी की निकासी न होने का कारण कीचड़ से पट गई। कई बार लोंगों ने इस समस्या के बारे में नगर पंचायत कार्यालय के जिम्मेदारों को अवगत कराया। लापरवाही के कारण कोई ठोस कदम नही उठाया गया। जिसके कारण नालियों का गंदा पानी लोंगों के घरों में घुस रहा है। लोग आए दिन शौचालयों का सीवर मशीनों से खाली कराते हुए देखे जाते पर गंदे पानी की निकासी न हो पाने के कारण फिर से भर जाते हैं। साफ सफाई में लापरवाही से पीड़ित मोहल्ला पटेल नगर पूर्वी के अभय गुप्ता के साथ अनुपम गुप्ता, राजेश गुप्ता, जोगपाल सिंह, अखिलेश वर्मा, 
ओमप्रकाश वर्मा, अरविन्द गुप्ता, अवधेश पटेल, राममोहन पटेल, श्याममोहन,संदीप गुप्ता आदि ने नगर पंचायत ईओ प्रकाश गोपालन को शिकायती पत्र देकर साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने व चोक नाले को खुलवाए जाने की मांग की। ईओ ने बताया कि जल्द ही समस्या से निजात दिलाई जाएगी।
Share To:

Post A Comment: