कांवड़ यात्रा मार्ग व राघौपुर में जलभराव की समस्या का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

विधायक प्रतिनिधि #नीरज विद्यार्थी व एसपी आलोक प्रियदर्शी भी रहे साथ

शीघ्र ही शुरू हो रहे सावन के महीने को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कांवड़ यात्रा के मार्ग का निरीक्षण किया व राघौपुर चौराहे पर जलभराव की समस्या का निरीक्षण किया और शीघ्र ही समस्या को दुरुस्त करने और राघौपुर चौराहे का सुंदरीकरण  करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।

बताते चलें कि राघौपुर में बरसात से भीषण जलभराव हुआ था जिससे आम जनमानस को निकलने में भीषण मुसीबत का सामना करना पड़ता था जिसकी शिकायत ग्रामीण वासियों अवधेश कुमार सिंह, सुधांशु दीक्षित आदि ने उच्चाधिकारियों से की थी और विधायक आशीष सिंह 'आशू' ने इस समस्या को जिलाधिकारी के भी संज्ञान में  लाया जिसका जिलाधिकारी ने तुरंत निरीक्षण किया और समस्या को दूर करने का निर्देश भी दिया।
इसके बाद डीएम पुलकित खरे मल्लावां के प्रसिद्ध मंदिर बाबा सुनासीर नाथ पहुँचे और वहां की स्थितियों का जायजा लिया और मंदिर परिसर के आस पास तुरंत  साफ सफाई करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया और सुरक्षा की दृष्टि से बेहतर सुरक्षा व्यवस्था मुहैय्या कराये जाने  के विषय में एसपी और कोतवाल मल्लावां से जानकारी प्राप्त की।

इस मौके पर उनके साथ एसपी आलोक प्रियदर्शी, विधायक प्रतिनिधि नीरज विद्यार्थी, एसडीएम बिलग्राम सत्येंद्र सिंह सहित पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: