दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग से अगवा किए गए 5 साल के बच्चे मौलिक साहू को पुलिस ने मंगलवार देर रात बरामद कर लिया। पुलिस की नाकाबंदी और कार्रवाई को देखते हुए बच्चे को राजनांदगांव में छोड़कर बदमाश भाग निकले। बदमाशों ने मंगलवार सुबह स्कूल जाने के दौरान रास्ते में स्कूल वैन से बच्चे का अपहरण किया था। इसके बाद से ही बच्चे की तलाश की जा रही थी। पुलिस इस पूरे मामले का बुधवार शाम तक खुलासा कर सकती है। 

बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी, रात 2 बजे बच्चा अपने परिवार के पास पहुंचा

  1. जानकारी के मुताबिक, धनोरा निवासी व्यवसायी चंद्रशेखर साहू के 5 वर्षीय बेटे मौलिक का मंगलवार सुबह अपहरण हो गया था।  मौलिक बोरसी कॉलोनी के द रियल किड्स स्कूल में पढ़ता है। रोज की तरह वह सुबह स्कूल जाने के लिए ऑटो से निकला था। इसी दौरान पद्मनाभपुर के पास रास्ते में बाइक सवार दो लोगों ने ऑटो को रुकवा लिया। ऑटो रुकते ही बदमाश उसमें से मौलिक को जबरदस्ती अपने साथ ले गए थे। इसके बाद ऑटो चालक ने चंद्रशेखर साहू को कॉल कर इसकी जानकारी दी। 
  2. इसके बाद से ही शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही थी। सीसीटीवी फुटेज में भी बदमाश बच्चे को ले जाते हुए कैद हुए थे। करीब 17 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मौलिक को राजनांदगांव से सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद रात करीब 2 बजे मौलिक को उसके परिवार को सौंप दिया गया। फिलहाल बदमाशों की तलाश जारी है। उनको पकड़ने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं। जो देर शाम से ही लगातार 
Share To:

Post A Comment: