कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में बुधवार को मजदूरों से भरी पिकअप और स्कूल प्राचार्यों को लेकर जा रही स्कार्पियो में टक्कर हो गई। आमने-सामने हुई इस भिड़ंत में 30 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किल्हारी में भर्ती कराया, जहां से गंभीर घायलों को मनेंद्रगढ़ रेफर कर दिया गया है। 

जिला शिक्षा अधिकारी की बैठक में शामिल होने के लिए बैकुंठपुर जा रहे थे प्राचार्य

  1. जानकारी के मुताबिक, भरतपुर विकासखंड के विभिन्न स्कूलों के प्राचार्य राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान का ऑडिट कराने और जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए बैकुंठपुर जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वाहन की सामने से टक्कर हो गई। पिकअप में बड़ी संख्या में महिलाएं समेत मजदूर सवार थे। 
  2. सभी मजदूर मध्यप्रदेश की ओर से कोरिया के पसौरी आ रहे थे। वाहनों की टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई। हादसा होते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायलों को पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया और गंभीर रुप से घायल लोगों को रेफर किया गया।
Share To:

Post A Comment: