KKK NEWS PRESS/उमारिया पान 

मंगलवार को ढीमरखेड़ा पुलिस ने दर्ज किया था भाजपा नेता पर प्रकरण, सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने और महिलाओं का पीछा कर गंदे कॉमेंट्स करने का मामला 

कटनी/ उमरियापान:-  महिलाओं  की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील मैसेज वायरल करने और महिलाओं का पीछा कर गंदे कमैंट्स करने वाला भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष शेख सुबराती मंसूरी एक सप्ताह से फरार है। सप्ताह भर बाद भी ढीमरखेड़ा पुलिस आरोपी भाजपा नेता को नहीं खोज पाई हैं। आखिर पुलिस आरोपी भाजपा नेता की तलाश कर उसे गिरफ्तार करने में इतनी देर क्यों कर रही हैं।अभी तक पुलिस ने भाजपा के इस नेता को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है।  किसके इशारों पर भाजपा का यह नेता सप्ताह भर से लगातार गायब है और पुलिस के पहुँचने से पहले वह वहाँ से फरार हो जाता है जहाँ पर पुलिस दबिश देकर खाली हाथ वापस लौटती है।ढीमरखेड़ा पुलिस की इस नाकामयाबी की क्षेत्र भर में तरह-तरह की चर्चा बनी है। फिरहाल ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी ने बातचीत के दौरान बताया है कि पुलिस लगातार शेख सुबराती को ढूढ़ रही हैं।आरोपी लगातार फरार हो रहा है, जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही हैं।

बता दें कि बीते 27 जुलाई को जिले के पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार उमरियापान-ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र का निरीक्षण किया था।इसी दौरान मीडिया ने महिलाओं के इस मामले को अवगत कराया।एसपी के निर्देशन के बाद पुलिस ने सोमवार को महिलाओं से पूछताछ शुरू किया।साक्ष्य के आधार पर मंगलवार को ढीमरखेड़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।आरोपी को मामला दर्ज होने की भनक लगते ही भाजपा का यह नेता फरार हो गया। आरोपी दो दिन तक आसपास के इलाकों में खुलेआम घूमता रहा।लेकिन ढीमरखेड़ा पुलिस ने फरार भाजपा नेता को नहीं ढूंढ पाई हैं। आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से दूर होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं।हालांकि उमरियापान और ढीमरखेड़ा पुलिस आरोपी के घरों सहित अनेकों संदेही ठिकानों पर दबिश दे चुकी हैं। लेकिन  आरोपी भाजपा नेता पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है। वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष मो महमूद खान ने अल्पसंख्यक मोर्चा के ढीमरखेड़ा मंडल अध्यक्ष शेख सुबराती मंसूरी को पद से हटा दिया है।सुबराती के बदले संगठन ने इरफान खान को ढीमरखेड़ा अल्पसंख्यक मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।



Share To:

Post A Comment: