राम अचल सिंह पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज  मेदनी सिंह का पूरा  मे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

KKK न्यूज़ रिपोर्टर
         नैनी
    सुभाष चंद्र

प्रयागराज  करछना रामअचल सिंह पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज मेदनी सिंह का पूरा धरवारा करछना  में आज स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य  प्रबंधक रणविजय सिंह ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी देने के साथ ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

उसके बाद कविताओं और गीतों के संग फिजा में देशभक्ति का रंग घुला, तो साथ ही रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों को पेश कर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने लोगों का मन मोह लिया। इस दौरान बच्चों ने वीर सेनानियों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। साथ ही विद्यालय के अन्य छात्र-छात्राओं द्वारा समूह गान, नृत्य आदि प्रस्तुत किए गए। विद्यालय के प्रधानाचार्य  शिव कैलाश सिंह ने छात्र और छात्राओं से देश को सुंदर, स्वच्छ और विकसित बनाने की दिशा में काम करने को कहा और साथ ही यह भी कहा कि वे अपने दायित्वों को पूर्ण करने के लिए संकल्प करें, तभी भारत के स्वर्णिम स्वप्न सत्य होंगे।

जज्बा देश के प्रति प्रेम और समर्पण का हो तो किसी न किसी बहाने से बाहर आ ही जाता है

विद्यालय का कार्यक्रम समाप्त होने के पश्चात विद्यालय परिसर में ही तिरंगा टीम करछना  द्वारा भी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान कार्यक्रम मे विद्यालय की समस्त स्टाफ सुरेश पटेल पारस नाथ पांडे शिव शंकर पटेल अश्वनी दुबे रवी कांत पटेल ज्ञान भूषण पटेल आरती पटेल उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: