टड़ियावां (हरदोई)।
पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप लगाया। मृतक के जीजा की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
थानाक्षेत्र के गाँव निरंजन पुरवा मजरा अहिरोरी निवासी  टीकाराम(42) पुत्र भभूती रोज की तरह शुक्रवार की रात भी वह अपने घर मे पत्नी व बच्चों के साथ छत पर सो रहे थे। मृतक के जीजा परमाई लाल एवं ग्रामीणों के अनुसार रात में टीकाराम की पत्नी मीरा के प्रेमी अज्ञात ने मिलकर टीकाराम की गला दबाकर हत्या की है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के जीजा परमाई लाल की शिकायत पर आरोपित पत्नी को हिरासत में ले लिया है। गपरिजनों ने बताया कि मृतक के चार पुत्री है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक की दो सादी हुई थी। पहली पत्नी करीब 12 वर्ष पहले बीमारियों के चलते खत्म हो गयी थी।जिससे एक लड़की थी और उसकी शादी बीते वर्ष हो गयी थी। पहली पत्नी की मृत्यु होने के बाद मृतक ने शिवलाल पुरवा निवासी मीरा से दूसरी शादी की थी एवं दूसरी पत्नी मीरा से भी तीन लड़कियां थी।
वही उपरोक्त मामले में जब स्थानीय पुलिस उप निरीक्षक इरशाद अली से जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि मृतक के जीजा ने तहरीर दी है,और किन्ही अज्ञात लोगों ने गलादबाकर हत्या की है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हम इसके बारे में बता पाएंगे।
Share To:

Post A Comment: