कलयुग की कलम न्यूज रिपोर्टर 

Kkkन्यूज रिपोर्टर स्लीमनाबाद :-  प्रदेश में अतिवृष्टि के बाद बिगड़े हालातों, किसानों की परेशानी, कर्जामाफी में विफलता, सड़कों का बजट रोकने, विकास कार्यो की राशि आवंटन में देरी, व्यापारियोंं पर व्यवस्था की मार और बारिश प्रभावित लोगों की मदद में लगातार देरी के मसले पर शुक्रवार को को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आव्हान पर बहोरीबंद विधानसभा मुख्यालय मैं विधायक प्रणय पांडेय की अगुवाई मैं भाजपा ने जनांदोलन कर धरना प्रदर्शन किया।जनांदोलन का नेतृत्व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने किया।इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष शंकर महतो, बहोरीबंद मंडल अध्यक्ष रवि पांडे, स्लीमनाबाद मंडल अध्यक्ष रामकृपाल यादव,सुनील जयरत्नम, संदीपन पाठक,रवि दुबे, रतन गुप्ता, राहुल सिंह ठाकुर,गौरीशंकर गोस्वामी, शशिभूषण तिवारी,राजा दुबे ,वीरेंद्र गुप्ता, रोहित गुप्ता, आकाश नायक सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

प्रदेश सरकार किसानों के साथ कर रही है छलावा- विधायक प्रणय पांडेय जनांदोलन मैं कह कि प्रदेश में अतिवृष्टि के चलते किसानों की फसल बर्बाद हो गई लेकिन किसानों की सुध लेने की फुर्सत प्रदेश की कांग्रेस सरकार को नहीं है। कई गांव डूब मे आ गए है। किसानों की फसल बर्बाद हो ही चुकी है, किसानों के आशियानों एवं जीवन गुजारने के आवश्यक साधन भी भारी बारिश की भेंट चढ़ गए है। परिणाम स्वरूप प्रदेश का किसान परिवार सहित भूखों मरने की स्थिती मे आ गया है। कमलनाथ सरकार खुद को किसानों का मसीहा कहती है लेकिन प्रदेश के किसानों की दुर्दशा देखकर लगता है कि कमलनाथ सरकार कों किसानों के लिए अभिशाप बन गई है।सरकार को नींद से जागना ही पड़ेगा। जिम्मेदार विपक्ष के नाते अनदेखी नहीं कर सकते भाजपा नेताओं ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश का व्यापारी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। प्रदेश की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन रसातल की और जा रही है। हत्या, बलात्कार और लुटपाट की घटनाओं में निरंतर वृद्धि हो रही है। प्रदेश की महिलाएंं खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी है। बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने वाली प्रदेश की कमलनाथ सरकार के राज में युवाओं को ना रोजगार मिल रहा है और ना ही बेरोजगारी भत्ता। प्रदेश का युवा आंदोलित है। भाजपा प्रदेश के किसानों, मजदूरों, व्यापारियों और युवाओं की ज्वलंत समस्याओं तथा प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जिम्मेदार विपक्ष के नाते अनदेखी नहीं कर सकती और इसीलिए भाजपा ने जनआंदोलन के माध्यम से प्रदेश की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को जगाने और चेतावनी देने का निर्णय लिया है। धरना प्रदर्शन के बाद भाजपा ने विधायक के नेतृत्व मैं 21 सूत्रीय मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय की ओर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल नारेबाजी करते हुए पैदल कूच किया जहाँ एसडीएम सपना त्रिपाठी को राज्यपाल के नाम 21 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा।

इस दौरान तहसीलदार राजेश पांडेय,नायब तहसीलदार निधि तिवारी,स्लीमनाबाद टी आई सी के तिवारी,राजेश दुबे सहित भारी संख्या मे पुलिस बल की तैनाती रही।




Share To:

Post A Comment: