जिलाधिकारी ने काल्विन हाॅस्पिटल का किया औचक निरीक्षण

KKK ब्यूरो रिपोर्ट
     प्रयागराज
विकास कुमार पटेल

हाॅस्पिटल में साफ-सफाई, मरीजों को दी जाने वाली दवायें, मरीजों के खाने एवं अन्य दी जाने वाली सुविधाओं का लिया जायजा

निरीक्षण के दौरान हाॅस्पिटल के प्राइवेट वार्ड, जनरल वार्ड, आईसीयू की व्यवस्थाओं की करी पड़ताल हाॅस्पिटल में कराये जा रहे नवनिर्मित कार्यों को तेजी के साथ किया जाय पूरा जिलाधिकारी, प्रयागराज

जिलाधिकारी, प्रयागराज  भानुचंद्र गोस्वामी ने आज काल्विन हास्पिटल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने प्रत्येंक वार्ड की साफ-सफाई, मरीजों को दी जा रही दवायें तथा मरीजों की खाने तथा व्यवस्थाओं की जांच की। उन्होंने हास्पिटल के प्राइवेट वार्ड, जनरल वार्ड, महिला, पुरूष, आईसीयू में गये, वहां पर मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने मरीजों से उनका हाल-चाल भी पूछा।

जिलाधिकारी ने काल्विन हाॅस्पिटल के पार्किग व्यवस्था का भी जायजा लिया। इसी के साथ ही हाॅस्पिटल के कुछ जगहों पर टूटी-फूटी टाइल्स को देखकर नाराज होते हुए इसकी शीघ्र मरम्मत कराने के निर्देश दिये। हाॅस्पिटल में फर्नीचर आदि की व्यवस्था भी दुरूस्त करने और बढ़ाने के निर्देश देते हुए वहां नवनिर्मित हो रहे कार्यों को देखकर कहा कि इसमें और तेजी लाई जाय एवं समय से काम पूरा किया जाय। इस औचक निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा पूरे हाॅस्पिटल का बारीकि से निरीक्षण किया व जो भी कमियां पायी गयी उसको तुरन्त दुरूस्त करने का निर्देश सम्बन्धित को दिया।


Share To:

Post A Comment: