प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सभागार में यातायात प्रबन्धन एवं पार्किंग व्यवस्था पर कम्पनियों ने प्रस्तुत किया प्रेजेन्टेशन

KKK न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट
        प्रयागराज
      विकास कुमार

13 सितम्बर 2019 प्रयागराज

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सभागार में जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी एवं उपाध्यक्ष प्रयागराज विकास प्राधिकरण  टी.के. शिबू, सचिव  प्रयागराज विकास प्राधिकरण  दयान्द प्रसाद, एसपी ट्राफिक  कुलदीप सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारियों की उपस्थिति में प्रयागराज शहर में वाहनों की समस्याओं को देखते हुए शहर के ट्राफिक पार्किंग के विषयगत विजन डाक्यूमेंट एक्शन प्लान बनाये जाने हेतु पावर प्वाइंट प्रेजेन्टेशन कम्पनियों के प्रतिनिधियों के द्वारा दिये गये। जिलाधिकारी ने कम्पनियों के द्वारा प्रस्तुत किये गये प्रेजेन्टेशन को विस्तार से देखा तथा कम्पनियों के प्रतिनिधियों से प्रस्तुत किये गये प्रेजेन्टेशन सम्बन्धित जानकारी भी पूछी।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सभागार में दो कम्पनियों यूएमटीसी एवं आईयूटी ने यातायात प्रबन्धन एवं पार्किंग व्यवस्था पर अपने प्रेजेन्टेशन प्रस्तुत किये। कम्पनियों ने शहर के यातायात को सुचारू रूप से संचालित करने तथा दो पहिया वाहनो तथा चार पहिया वाहनो की पार्किंग की व्यवस्था विस्तार से बतायी।



Share To:

Post A Comment: