युवा  कांग्रेस जिला प्रवक्ता शिवांश जैन ने अपने स्कूल जाकर अपने गुरुजनों का किया सम्मान

चिरमिरी । शिक्षक दिवस के अवसर पर विधायक  प्रतिनिधि शिवांश जैन ने स्कूल  सरस्वती शिशु मंदिर हल्दीबाड़ी जाकर अपने गुरुजनों को डायरी व पेन देकर उन्हें सम्मानित किया । यह एक घण्टे का कार्यक्रम भाव विभोर करने वाला था । 

 उपरोक्त संदर्भ में जानकारी देते हुए विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने बताया कि उन्होंने शिशु से लेकर कक्षा 10 वी तक की पढ़ाई हल्दीबाड़ी के इसी सरस्वती शिशु मंदिर में पूरी की । वर्ष 2003 में 10 वी पास करने के बाद उन्होंने स्कूल छोड़ा । शिक्षक दिवस के अवसर पर हर वर्ष उन्हें अपने स्कूल और शिक्षकों की याद आती  है और इस वर्ष उन्होंने अपने गुरुजनों को सम्मानित करने का कार्यक्रम बनाया । वहीं अपने पढ़ाये बच्चे को विधायक प्रतिनिधि के रूप में अपने बीच पाकर सरस्वती शिशु मंदिर के शिक्षक भी भावुख हो गए । अपने संबोधन में उन्होंने शिवांश जैन के और तरक्की की कामना की साथ ही यह भी कहा कि 40 वर्षों में पहली बार किसी भूत पूर्व छात्र ने आकर शिक्षक दिवस पर गुरुजनों को सम्मान किया है। वहीं विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने अपने इस मुकाम में पहुचने के लिए अपने गुरुजनों की शिक्षा व आशीर्वाद बताया ।

इस शिक्षक सम्मान समारोह को सफल बनाने में विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रमोद सिंह, एमआईसी सदस्य रज्जाक खान, नितिन सिंह, मनीष सोबती, योगेश साहू, राहुल भाई पटेल व चंद्रभान बर्मन का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।


 सरगुजा संभाग प्रभारी राजेश सिन्हा कलयुग के कलम राष्ट्रीय मासिक पत्रिका एवं वेब न्यूज़ मनेंद्रगढ़ जिला कोरिया छत्तीसगढ़





Share To:

Post A Comment: