छात्रा के मोबाइल पर हुई आखरी कॉल से खुला हत्या का रहस्य, कुंडम के बीजापुरी जंगल में मिली थी । 5 सितंबर को छात्रा की लाश , स्कूल के सहपाठियों से पूछताछ में भी मिली थी अहम जानकारी

कलयुग की कलम(सोनू त्रिपाठी रिपोर्टर)

Kkkन्यूज रिपोर्टर जबलपुर :- कुंडम के बीजापुरी जंगल में लापता 12वीं की छात्रा की हत्या कर फेंकी गई लाश की पहेली को पुलिस ने लगभग सुलझा लिया है । छात्रा की हत्या का रहस्य उसके बैग में मिले मोबाइल के आखिरी कॉल ने खोला एसपी सहित कुंडम पुलिस शनिवार को छात्रा के स्कूल पहुंची वहां से पार्टियों के बयान दर्ज किए जब जाकर पुलिस असल कातिल तक पहुंच पाई जानकारी के अनुसार छात्रा के स्कूल की दूरी लगभग 6 किलोमीटर है। 3 सितंबर की सुबह छात्रा 9:00 बजे स्कूल के लिए निकली थी 1:50 घंटे जंगल की पहुंची थी । वह पूरे समय स्कूल में थी इसके बाद दोपहर 1:45 बजे एक सहेली के साथ घर के लिए रवाना हुई थी इसकी पुष्टि वहां सीसीटी कैमरे फोटो से हो चुकी है । इसके बाद उसकी हत्या होने की बात सामने आ रही थी पुलिस को अंदेशा था। कि हत्या के बारे में छात्रा के कई साथियों को जानकारी है । इसलिए पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को छात्रा के सहपाठियों के बयान दर्ज किए अब तक की जांच में छात्रा ने बैंक में मिले मोबाइल और उसे देने के खिलाफ ही सारे तथ्य सामने आ गए हैं पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच सामने आ गया एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया की तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया आरोपी छात्रा के प्रति गलत नियत रखता था।

खमरिया थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्ष की छात्रा के पिता खेती करते हैं । और वह 3 सितंबर को दोपहर 2:30 बजे स्कूल से पैदल घर के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची गुरुवार को उसकी तलाश की गई। उसकी लाश कुंडम थानांतर्गत बीजापुरी जंगल में मिली थी। उसके सिर पर किसी ठोस वस्तु से वार कर हत्या करने की पुष्टि पीएम रिपोर्ट में हुई है।

Share To:

Post A Comment: