“नेहरू जी-इंदिरा जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण तक सीमित न रहे सिद्धान्तों और आदर्श भी सीखे”

कलयुग की कलम न्यूज /भोपाल 

“देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को भी नेहरू जी-इंदिरा जी के देशहित कार्यों से अवगत कराये”

म.प्र. कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने इन्दौर के भाजपा सांसद शंकर लालवानी द्वारा दिये गये बयान का स्वागत किया हैं।आख़िरकार भाजपा में एक समझदार और देश के प्रति कार्य करने वाले अपनी ज़िन्दगी की आहुति देने वाले नेताओं की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे हैं।

सांसद शंकर लालवानी को देश के प्रधानमंत्री एंव गृहमंत्री को भी देश के इतिहास की जानकारी देकर सत्यता से अवगत कराना चाहिए।जिससे आये दिन विषय से भटककर नेहरू जी एंव इंदिरा जी के बारे में झुठी बाते प्रचारित करते रहते हैं।

माननीय सांसद का ये क़दम तभी सार्थक होगा जब ये संदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को समझ में आयेगा इस संदर्भ में प्रधानमंत्री एंव गृहमंत्री से समय लेकर आपके साथ कॉंग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भी जाने को तैयार हैं जिससे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को भ्रम से निकाला जा सके।अगर ये क़दम उठाया जाता हैं तभी ये साबित होगा की आपका कॉंग्रेस के महान व्यक्तित्व को माल्यार्पण करना हक़ीक़त हैं नही तो यह सिर्फ राजनैतिक नौटंकी साबित हो जाएगा।

उम्मीद हैं जो आपने कहा हैं वही आप सिद्ध करेंगे तथा कॉंग्रेस के द्वारा आज़ादी से लेकर आज तक देशहित में किये गये कार्यों की जानकारी जनता से लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तक पहुँचायी जाये।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल


Share To:

Post A Comment: