“संस्कारवान भाजपा और आरएसएस का चाल-चरित्र-चेहरा सामने आया”

कलयुग की कलम न्यूज /भोपाल 

“शिवराज ने म.प्र. को 15 साल के शासन में हनी ट्रैप टूरिज़्म केंद्र बनाया”

“मामा बनकर भांजियो को धोखा दिया हैं शिवराज ने”

म.प्र.कॉंग्रेस के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं की म.प्र. में भाजपा तथा आरएसएस का असली चेहरा सामने आ गया हैं मुखौटा उतर गया हैं।म.प्र. की जनता भाजपा नेताओं के झुठ एंव इनके संरक्षण में चल रहे हनी ट्रैप कॉंड को देखकर म.प्र. की साढ़ेसात करोड़ जनता का सिर शर्म से झुका दिया हैं।शिवराज में पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह झुठ बोलकर इन्दौर में गये थे की श्वेता जैन को जानते नही हैं लेकिन तस्वीरों ने साफ़ कर दिया की पूर्व गृहमंत्री अपने आप को बचाने के लिए झुठ बोलकर जनता एंव जॉंच को भ्रमित करने का प्रयास करना ही भाजपा के काले कारनामों को साबित करता हैं।जीतू जिराती भी झुठे साबित हुए ।इस हनी ट्रैप कॉंड में भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री शामिल हैं।

श्वेता जैन भाजपा की स्थापित नेता बनकर संगठित हनी ट्रैप गिरोह संचालित कर रही थी ,इसे भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री का भी संरक्षण प्राप्त था ।कार्यक्रम के चित्र स्पष्ट करते हैं।भाजपा के उस समय के वित्तमंत्री अरूण जेटली के साथ मंच साझा करना ये साबित करता हैं की शिवराज सरकार का पूर्ण संरक्षण श्वेता जैन को था।

आरएसएस जो अपने आप को चरित्रवान चेहरे तैयार करने की पाठशाला स्यंम को बताती हैं ।आरएसएस की पाठशाला में हनी ट्रैप की गुनाहगार आरती दयाल का चेहरा आरएसएस के स्यंमसेवक के रूप में मंच के सामने चमक रहा हैं।ये साक्ष्य साबित करते है की आरएसएस कैसे स्यंमसेवक बनाकर देश की सेवा कर रहा हैं।

आरएसएस का प्रदीप जोशी कॉंड की आग ठंडी भी नही हुई थी की आरएसएस की पाठशाला से हनी ट्रैप निकल आया हैं।

भाजपा और आरएसएस ने मिलकर म.प्र. को अवैध धंधों का अड्डा बना दिया हैं।माननीय मुख्यमंत्री से मॉंग की गई हैं की हनी ट्रैप का गिरफ़्त में आ रहे व्यक्तियों की संपत्ति राजसात करके रासुका की कार्यवाही की जाये क्योंकि समाज की एक नस्ल ही ख़राब कर दी हैं शिवराज के भाजपाई राज में।भाजपा और आरएसएस का ये सामाजिक अपराध हैं इसमें सख्त से सख्त कार्यवाही होना चाहिए।जिससे म.प्र.में युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो तथा महिलाएँ भी सुरक्षित रहकर हनी ट्रैप गिरोह में न फँस सके।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल



Share To:

Post A Comment: