“हनी ट्रैप कॉंड की मुर्तरूप से ज़िम्मेदार भाजपा परिषद का चाल-चरित्र-चेहरा”

KKK 24X7.NEWS /ब्यूरो रिपोर्ट /भोपाल

“इन्दौर को नम्बर वन बनाएँगे हनी ट्रैप योजना में “भाजपा परिषद का जनहित में ऐतिहासिक निर्णय”

“निलंबित हनी ट्रैप विशेषज्ञ हरभजन सिंह को बहाल करके योजना प्रमुख बनायेंगे।20 साल से भाजपा के सर्वगुणसम्पन्न पसंदीदा अधिकारी “

“भाजपा परिषद ने काफ़ी मश्क्कत के बाद हनी ट्रैप को रोज़गार के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया हैं क्योंकि पकौड़ा तलने से बेहतर रोज़गार हैं,इसमें लागत भी ज़ीरो प्रतिशत हैं तथा प्राप्त होने वाली इनकम सौ प्रतिशत”

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने इन्दौर नगर निगम की भाजपा परिषद के उच्च संस्कृति वाले सर्वशक्तिमान मनपसंद अधिकारी हरभजन सिंह द्वारा बनायी गयी “हनी ट्रैप योजना”को भाजपा परिषद द्वारा लगभग बीस सालों से अघोषित रूप में पायलेट प्रोजेक्ट के रूप में चलाया जा रहा था।

लेकिन अब मामला जनता के समक्ष उजागर होने के बाद इस योजना को स्मार्ट सिटी योजना के अन्तर्गत एक विशाल जनहित योजना की तरह प्रस्तुत करने का निर्णय किया गया हैं।सही मायनों में अब भाजपा परिषद बधाई की पात्र हैं।

जनकल्याणकारी योजना के अन्तर्गत हनी ट्रैप योजना के मुख्य आकर्षण बिंदु निम्न है:-

(1)हनी ट्रैप योजना के मुख्य नोडल अधिकारी हरभजन सिंह रहेंगे ।सारा सिस्टम ऑंन लाइन रहेगा एंव नगर निगम के हनी ट्रैप एप के ज़रिये काम करेगा।सारा रिकॉर्ड टॉप सीक्रेट रखा जाएगा।

(2) हनी ट्रैप योजना का डेमो हरभजन एंव हनी ट्रैप विशेषज्ञ महिलाओं द्वारा दिया जाएगा।इनका चयन करने का अधिकार हरभजन का रहेगा।इसमें आवेदन ऑन लाईन करने का डीसीआर अलग रहेगा।इसमें बैंकाक-पटाया की एजेन्सियाँ कार्य करेगी।फ़ुल प्रुफ सिस्टम रहेगा।

(3)वर्तमान हनीट्रैप में फँसी सभी प्रतिष्ठित महिलाओं को नगरनिगम में स्थायी पदस्थापना दी जाएगी।अभी जब तक जॉंच जारी हैं तब तक जैसे हरभजन को आधी सेलरी देंगे वैसे ही इन महिलाओं को भी आधी सेलरी दी जाएगी।वैधानिक सहायता के लिए वकीलों का टीम नगरनिगम उपलब्ध करायेगा।

(4) इस योजना में हरभजन के निद्रेशन में एक होटल बनाया जाएगा जहॉं रूम में स्वचालित कैमरे नाइट विजन वाले लगे रहेंगे ।लाईट बंद करते ही कैमरे अपना काम शुरू कर देंगे।जिससे बेहतर क्वालिटी की क्लिप विडियो प्राप्त होगी।हनी ट्रैप आसानी से हो सकेगा।इसके साथ ही विदेशों में हनी ट्रैप विडियो विक्रय करके डालर में विदेशी मुद्रा प्राप्त की जायेगी।

(5)हनी ट्रैप योजना से होने वाले लाभ का कुछ हिस्सा स्मार्ट सिटी योजना में ख़र्च किया जाएगा शेष प्राप्त राशि हरभजन एंव नियुक्त महिलाओं तथा भाजपा परिषद को प्राप्त होगी।कुछ हिस्सा पूर्व भाजपा मंत्रियों का भी रहेगा।

(6)भाजपा की निगम परिषद की शान हरभजन की योग्यता को देखते हुए विदेशी फ़िल्मों में सनी लियोनी के साथ कार्य करके नगर निगम का राजस्व बढाने का कार्य भी हनी ट्रैप योजना का हिस्सा ही मान्य रहेगा।अलग से भुगतान नही किया जायेगा।

(7)भाजपा की निगम परिषद हरभजन के विडियो क्लिप का संग्रहालय बनाएगी जिससे विदेशी निवेश को आकर्षित किया जाये जिससे इस निवेश से इन्दौर का विकास हो एंव हनी ट्रैप योजना का विकास हो सके।

(8)भाजपा की निगम परिषद हरभजन सिंह में अपार संभावनाओं के देखते हुए बैंकाक -पटाया जैसा टुरिज्म इन्दौर में हरभजन के नेतृत्व में शुरू करेगी।ये भी हनी ट्रैप योजना का हिस्सा निर्धारित किया गया हैं।

(9) गायक शान से हनी ट्रैप योजना के लिए नया गाना बनाने का बजट भी स्वीकृत किया गया हैं।इस योजना की ब्रांड एंबेसेडर बनाने के लिए सनी लियोनी को राज़ी करने के लिए हरभजन को अधिकृत किया गया हैं।

भाजपा निगम परिषद की महत्वकांक्षी योजना को सफल बनाने के लिए भाजपा के पूर्व मंत्रियों की कमेटी बनायी गयी हैं ये सभी अपने अनुभव योजना प्रभारी हरभजन से साझा कर सकते हैं जिससे  नगर निगम का राजस्व बढ़ाया जा सके तथा परिषद का राजस्व भी बढ़े ।

“इन्दौर को सफ़ाई में नम्बर वन बनाया हैं -अब हनी ट्रैप योजना को सफल बनाना हैं”


राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र. कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल


Share To:

Post A Comment: