“हिम्मत हैं तो चीन के क़ब्ज़े से भारत की ज़मीन वापस लाये प्रधानमंत्री “

“हिम्मत हैं तो पुलवामा हमले के दोषियों को सामने लाओ”

कलयुग की कलम पत्रिका न्यूज़ भोपाल 

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने पीएम के आरोप को चुनावी स्टंट बताया हैं जिसका वास्तविकता से लेना देना नही हैं।

भाजपा की रणनीति रहती हैं की चुनाव जीतने के लिए संवेदनशील मुद्दों को उछाल कर वोटों की फसल काटी जाती हैं।जिसका जनता के हितो लेना देना नही हैं।

पीएम में अगर हिम्मत हैं तो चीन को मुहँ तोड़ जवाब देकर दिखाये।सिर्फ झुला झुलने या बग़ीचे में टहलने से चीन के आगे चाटुकारिता को दर्शाता हैं।बड़ी -बड़ी बाते करके विपक्ष को लेकर झुठ बोलना पीएम की चुनावी रणनीति का हिस्सा रहता हैं जिसका वास्तविकता से दूर-दूर तक नाता नही रहता हैं।

पीएम में हिम्मत हैं तो पुलवामा के गुनाहगारों को सामने लेकर आये।सिर्फ बाते बनाकर समय निकालकर जनता को भ्रमित करना ही पीएम का मुख्य उद्देश्य हैं।

सारा देश आर्थिक कंगाली से त्रस्त हैं।उघोग बंद हो रहे हैं,नौकरी से लोगों को निकाला जा रहा हैं।रोज़गार नही हैं।लाखों युवा बेरोज़गार हैं लेकिन हमारे पीएम सिर्फ बाज़ीगरी करके चुनावों के लोक लुभावने भाषणों से भोली भाली जनता के वोटों को लूट रहे हैं।देश अराजकता की तरफ़ बढ़ रहा हैं।अच्छा होता की प्रधानमंत्री विपक्ष की हिम्मत देखने के बजाय देश को विषम परिस्थिति से निकालने के लिए पीएम कुछ हिम्मत दिखाते ।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल
Share To:

Post A Comment: