“भाजपा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के पोस्टर फाड़े तथा कटआउट तोड़े “

कलयुग की कलम पत्रिका न्यूज़ भोपाल

“मैग्निफिसंड सिमिट की सफलता को लेकर भाजपा ने हताशा में पोस्टर एंव कटआउट में तोड़फोड़ की”

“भाजपा का ये कृत्य गोडसे की विचारधारा से प्रभावित होना सिद्ध करता हैं

“महात्मा गांधी की विचारधारा के नाम पर ढोंग करने वाली भाजपा का असली चेहरा गोडसे की विचारधारा धारा हैं जिनका तोड़फोड़ में ही विश्वास हैं

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं की मुख्यमंत्री कमलनाथ जी द्वारा म.प्र. के विकास में सार्थक प्रयासों के अन्तर्गत मैग्निफिसंट सिमिट का सफल आयोजन किया जा रहा हैं।इससे भाजपा बौखलाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के पोस्टर -बेनर-कटआउट में तोड़फोड़ करके क्षतिग्रस्त करके गोडसे के संस्कारों का प्रदर्शन किया जा रहा हैं।एम आर-10 पर तोड़फोड़ की गई हैं ।पोस्टर फाडे गये हैं।कटआउट तोड़े गये हैं।बापट चौराहे पर भी पोस्टर को पत्थर फेंक कर फाड़ा गया हैं।स्वागत गेट तोड़ा गया हैं।

मुख्यमंत्री द्वारा म.प्र.के विकास का नया अध्याय लिखने की शुरुआत की गई हैं लेकिन भाजपा अपनी गोडसे संस्कृति से बाज नहीं आ रही हैं।एक तरफ़ गॉंधी जी के संस्कारों का मुखौटा लगाकर घुमते हैं लेकिन मुखौटा उतारते ही गोडसे का असली चेहरा,गोडसे के संस्कार सहित सामने आता हैं।

भाजपा कितनी भी कोशिश करें लेकिन अब म.प्र. का विकास नहीं रूकेगा।15 सालों तक म.प्र.को लूटने वाली भाजपा आज मैग्निफ्संट सिमिट की सफलता को लेकर बौखलाई हुई हैं।बौखलाहट में मुख्यमंत्री के पोस्टर -कटआउट क्षतिग्रस्त किये जा रहे हैं।भाजपा के इन कुकृत्यों से अब विकास नहीं रूकेगा।मुख्यमंत्री कमलनाथ जी म.प्र. की साढ़ेसात करोड़ जनता के मन में समाये हुए हैं।भाजपा की गोडसे संस्कृति का मुंहतोड़ जवाब जनता झाबुआ के उपचुनाव में देगी।जहॉं भाजपा के काले कारनामों का हिसाब जनता चूकता करेंगी ।भाजपा का ये गोडसेवादी संस्कारों का चेहरा बताता हैं की गॉंधी जी का मुखौटा पहनकर गोडसे कभी गॉंधी नहीं बन सकता हैं।

इस संदर्भ में एसएसपी को शिकायत की गई हैं की मुख्यमंत्री के पोस्टर एंव कटआउट क्षतिग्रस्त करने वालों के ख़िलाफ़ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाये।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल











Share To:

Post A Comment: