तीनतीन दिन पहले लापता हुआ था युवक  शनिवार को परिजनों ने सिहोरा थाना में दर्ज कराई थी गुमशुदगीथ

कलयुग की कलम (प्रदीप कुमार चौरसिया)

जबलपुर:- बीते तीन दिनों पहले से लापता एक युवक की लाश रविवार को खितौला थाना क्षेत्र के शरदा के जंगल में मिली। युवक की लाश के साथ पुलिस ने युवक का मोबाइल, पानी की बॉटल और जहरीले पदार्थ की सीसी मिली है। युवक की मौत किस वजह से हुई इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खितौला- उमरियापान मार्ग पर औद्योगिक क्षेत्र हरगढ़ के गेट नम्बर दो से एक किमी की दूरी पर शरदा के जंगल में रविवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को एक युवक की लाश मिली।मृत युवक की पहचान सिहोरा के वार्ड-11निवासी मनोज पटेल (35) के रूप में की गई। युवक के परिजनों ने शनिवार को सिहोरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।रविवार को

युवक की लाश मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी भावना सिंह मरावी, सिहोरा थाना प्रभारी सतीश पटेल और खितौला थाना प्रभारी गोपाल सिंह जंगेत सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की लाश से कुछ दूरी पर पुलिस को युवक का मोबाइल, पानी की बॉटल और जहरीले पदार्थ की डिब्बी मिली। जिससे आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान स्पष्ट नहीं मिले, जिससे युवक द्वारा आत्महत्या की आशंका जताई जा रही हैं।

मोबाइल लोकेशन पर लाश तक पहुचीं पुलिस -:

पुलिस ने मोबाइल टावर की लोकेशन के आधार पर मनोज की खोजबीन शुरू की। शरदा के जंगल में झाड़ियों के बीच पुलिस को मनोज की लाश मिली। लाश मिलने की सूचना पर एफएसएल जबलपुर की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर और आवश्यक सेम्पल लिए। साथ ही फिंगरप्रिंट टीम ने मृतक के मोबाइल पानी की बोतल और आसपास क्षेत्र के फिगरप्रिंट लिए। कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

इनका कहना है:-

युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगा।मृतक युवक के शरीर में चोट के निशान नही मिले हैं।प्रथम दृष्टया युवक द्वारा आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा। मामले की जांच की जा रही हैं।:- भावना मरावी,अनुविभागीय अधिकारी, सिहोरा

Share To:

Post A Comment: