मोटरसाइकिल की आपस में सीधी भिड़ंत, प्रशिक्षु पटवारी की हुई मौत

उमरियापान के भटगवां में पदस्थ रहा पटवारी,मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था जबलपुर

कलयुग की कलम (अंकित झारिया- रिपोर्टर)

जबलपुर/ कटनी:- उमरियापान राजस्व निरीक्षक मंडल के भटगवां में पदस्थ प्रशिक्षु पटवारी की गोसलपुर में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई है। घटना एनएच 7 में बरनू तिराहे के समीप दो मोटरसाइकिल के आपस में भिड़ंत की है। 

हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक महिला घायल है चालक का पता नहीं है वहीं दूसरी मोटरसाइकिल में सवार पटवारी की अस्पताल पहुँचते हो मौत हो गई है। बता दे कि उमरियापान के भटगवां में पदस्थ रहे प्रशिक्षु पटवारी श्रीकांत पांडेय उमरियापान थाना में एएसआई रविशंकर पांडेय के पुत्र है।एक ही जगह पर पदस्थ होने के चलते पिता पुत्र एक साथ रहते थे।चूंकि पटवारी श्रीकांत का विवाह कुछ ही दिनों पहले हुआ था,इसके चलते श्रीकांत कभी उमरियापान में पिता के साथ तो कभी परिवार के साथ जबलपुर में रहता था।

हासिल के मुताबिक जबलपुर निवासी श्रीकांत पांडेय (31) जो कि कटनी जिले के उमरियापान राजस्व निरीक्षक मंडल के भटगवां हल्के में प्रशिक्षु पटवारी के रूप में पदस्थ था। सोमवार को वह अपना काम खत्म करने के बाद उमरियापान से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एम 4483 से अपने घर जबलपुर के लिए निकला। शाम करीब 5 बजे वह राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के बरनू तिराहे के आगे पहुंचा। उसी दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमई 4212 से आमने सामने सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज रही कि श्रीकांत के पेट में पल्सर का हैंडल घुस गया। गंभीर हालत में वह मौके पर तड़पता रहा। वहीं दूसरे वाहन में सवार अज्ञात महिला भी घायल अवस्था में मौके पर पड़ी रही।  हादसे की सूचना पर गोसलपुर पुलिस 100 डायल पहुँची। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भिजवाया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने श्रीकांत को मृत घोषित कर दिया। पटवारी की लाश का पोस्टमार्टम कराने के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया है।


Share To:

Post A Comment: