अखिल भारतीय शांति एवं एकजुटता संगठन की का 14 वां राज्य सम्मलेन रविवार दिनांक 22 दिसंबर को श्रम शिविर परिसर , जेल रोड में आयोजित किया गया है।  सम्मलेन में वर्तमान अंतर्राष्ट्रीय , राष्ट्रीय परिदृश्य के सापेक्ष विश्व शांति , समावेशी एवं सतत विकास , मानव विकास एवं जलवायु परिवर्तन की आसन्न चुनौतियों एवं विश्व में आर्थिक , राजनैतिक , सामरिक वर्चस्व की महत्वाकांक्षा के चलते औपनेशिक एवं साम्राज्यवादी शक्तियों के बीच जारी हथियारों की होड़ जैसे मुद्दों पर गहन विचार विनिमय किया जाएगा। न्याय , समानता, स्वतंत्रता , भाईचारे एवं धर्मनिरपेक्षता के संवैधानिक मूल्यों के सापेक्ष देश के वर्तमान हालात और शांति आंदोलन की भूमिका पर भी चर्चा होगी। 

सम्मलेन में भाग लेने के लिए संगठन के उपमहासचिव श्री प्रोफ़ेसर सी सदासिव दिल्ली से आ रहे हैं।  इसके अतिरिक्त वरिष्ठ अधिवक्ता आनंद मोहन माथुर, सीपीआई (एम) के प्रदेश सचिव जसविंदर सिंह , सीपीआई के राज्य सचिव अरविन्द श्रीवास्तव भी सम्मलेन को सम्बोधित करेंगें।  सम्मलेन में प्रदेश के विभिन्न जिलों के 100 से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगें। 

संगठन के अध्यक्ष मंडल के सदस्य श्री वसंत शिंत्रे , श्यामसुन्दर यादव , रामबाबू अग्रवाल , आलोक खरे ने सम्मलेन को सफल बनाने की अपील की है। 

अरविन्द पोरवाल,  सचिव. 9425314405


Share To:

Post A Comment: