नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोपी पहुँचा जेल 

जंगल से लकड़ी लेकर घर आ रही थी किशोरी,बुधवार को पीड़िता व परिजनों ने पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट,उमरियापान थाना क्षेत्र की वरदात

कलयुग की कलम (महेन्द्र सिंह पटेल)

कटनी/ उमरियापान:- नाबालिग किशोरी के साथ मुँह बांधकर बलात्कार करने के आरोपी को जेल भेजा गया है। उमरियापान पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई बकरते हुए गुरुवार को न्यायालय में पेश किया है। जहाँ न्यायालय ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है। 

बता दें कि उमरियापान थाना क्षेत्र के नाबालिग किशोरी सोमवार शाम जंगल से लकड़ी लेकर आ रही थी। किशोरी को अकेला देख उमरियापान थाना के गढमास निवासी सूरज उर्फ रज्जन कोल 35 वर्ष ने ककरहिया के जंगल में लड़की को धक्का देकर गिरा दिया।लड़की का मुंह दबाकर जंगल के धांधूखोर की तरफ घसीटकर ले गया। नाबालिग लड़की के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता व परिजनों ने बुधवार को उमरियापान पुलिस थाना पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी ललित शाक्यवार के निर्देशन और एसडीओपी प्रमोद सारस्वत के मार्गदर्शन पर महिला थाना प्रभारी राखी पांडेय ने उमरियापान थाना पहुँचकर परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज किया है। बुधवार को ही पुलिस ने आरोपी युवक को ककरहिया जंगल के खेत से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ 376,506,3,4,पास्को एक्ट के तहत मामला कायम किया है।



Share To:

Post A Comment: