जिलाधिकारी जिला उद्योग बंधु की बैठक यूपीएस आईडीसी  की लापरवाही पर जताई नाराजगी


KKK न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट
       प्रयागराज
     विकास कुमार

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक सम्पन्न

यूपीएसआईडीसी के मैनेजर के लापरवाही कार्यपद्धति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लगायी कड़ी फटकार उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करना सुनिश्चित करें-जिलाधिकारी, प्रयागराज
11 दिसम्बर, 2019 प्रयागराज।
जिलाधिकारी प्रयागराज  भानुचंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक संगम सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ व्यापार बन्धु के पदाधिकारीगण मौजूद रहे।
जिलाधिकारी ने उद्योग बन्धुओं के प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों से आवेदनकर्ता के मामलों के निस्तारण की जानकारी ली और इसकी प्रगति को भी जाना। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द उद्योग बन्धुओं के मामलों का निस्तारण सुनिश्चित करें।
बैठक में युनाईटेड ग्रुप के सड़क चैड़ीकरण के प्रकरण पर निर्देश दिया कि मेडिकल कालेज, यूनिवर्सिटी आदि शिक्षण संस्थाओं को जोड़ने के लिए बनायी जा रही सड़क का चैड़ीकरण का कार्य 20 दिनों के अंदर पूर्ण कर लिया जाय तथा पीडब्लूडी निर्माण खण्ड-1 के तहत बनने वाली सड़क के कार्य को एक माह के अंदर पूरा करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने वित्तीय निगम द्वारा पूजीगत ब्याज उत्पादन का लाभ न दिये जाने के सम्बन्ध में अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की तथा 10 दिनों के अंदर  प्रकरण का निस्तारण करने के निर्देश दिये। उन्होंने यूपीएसआईडीसी के मैनेजर के लापरवाही कार्यपद्धति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी फटकार लगायी तथा 3 दिन के भीतर मामले को निस्तारित करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के एक्सईएन से केम फर्मास्यूटिक्ल कनेकशन से सम्बन्धित प्रकरण के जानकारी ली तथा 20 दिसम्बर तक प्रकरण का निस्तारण करके अवगत कराने के निर्देश दिये साथ ही सरोज गुप्ता विद्युत कनेक्शन से सम्बन्धित प्रकरण एवं मे0 केशरवानी जर्दा भण्डार के विद्युत मीटर के प्रकरण को भी 20 तारीख तक निस्तारण के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि उद्योग बन्धुओं की समस्याओं को गम्भीरता के साथ लेते हुए उनकी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करें, किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।



Share To:

Post A Comment: