ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से युवक को पहुँची चोट,चालक फरार

अस्पताल में नही मिले डॉक्टर तो इलाज के लिए जबलपुर लेकर भागे परिजन 

कलयुग की कलम (महेंद्र सिंह पटेल)

कटनी/ उमरियापान:- शनिवार शाम करीब 4 बजे एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से एक युवक के गंभीर चोट पहुँची है। चालक मौके पर फरार हो गया है।घटना ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के खमतरा और ग्वाल बाबा मंदिर के बीच की है। ढीमरखेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना में जुटी है। 

एएसआई विष्णुशंकर जायसवाल ने बताया कि शिवम पिता प्रकाश तिवारी 29 वर्ष मझगवां थाना क्षेत्र के कन्हाई देवरी का रहने वाला है। जो मोटरसाइकिल से उमरिया जिले के किसी गाँव से वापस घर लौट रहा था। ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के खमतरा और ग्वाल बाबा मंदिर के बीच एक ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाया। मोटरसाइकिल चालक पीछे से टकरा गया।जिसके चलते युवक के मुंह और जबड़े में गंभीर चोटें पहुँची। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने ढीमरखेड़ा पुलिस को दिया। घटनास्थल पर पहुँचे ए एस आई विष्णुशंकर जायसवाल और आरक्षक राजकुमार ने युवक को इलाज के लिए उमरियापान अस्पताल लेकर पहुँच

नहीं मिले डॉक्टर:- पुलिस ने घायल युवक को उमरियापान अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। उस दौरान अस्पताल में कोई भी डॉक्टर मौजूद नही था। पुलिस और परिजनों ने एक घंटे से ज्यादा का इंतजार किया।घायलावस्था में युवक घण्टों तड़पता रहा,लेकिन अस्पताल में डॉक्टर नहीं पहुँचे। जिसके बाद युवक के परिजन अस्पताल प्रशासन को कोसते हुए सरकार पर भी जमकर बरसे। जब डॉक्टर अस्पताल नहीं पहुँचे तो युवक के परिजनों ने निजी वाहन से जबलपुर के निजी अस्पताल लेकर भागे। जहा पर युवक का इलाज चल रहा है।


Share To:

Post A Comment: