“पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर कोशिश की रिपोर्ट दर्ज न हो लेकिन पुलिस प्रशासन दबाव में नहीं आया”

“पीड़ित दलित महिला को न्याय दिलाना छोड़कर बलात्कार करने वाले को बचाने में सक्रिय रहे सांसद शंकर लालवानी “

भाजपा का दलित विरोधी चेहरा उजागर हुआ भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता ने दलित महिला का बलात्कार करके जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया”

“बलात्कार का आरोपी सांसद का ख़ास सिपहसलार अपने हाथों से खाना खिलाते हैं इसे”

बलात्कार के आरोपी को राजनैतिक संरक्षण दिया सांसद शंकर लालवानी ने”

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने भाजपा तथा सांसद शंकर लालवानी को दलित विरोधी बताते हुए आरोप लगाया हैं की भाजपा के सांसद शंकर लालवानी एक दलित महिला से बलात्कार करने के आरोपी भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता एंव सांसद के ख़ास सिपाहसलार विनोद पटेल (चौधरी) को बचाने के लिए पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाते रहे लेकिन पुलिस प्रशासन ने बिना दबाव में आये बलात्कार करने वाले भाजपाई के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया हैं।

भाजप सांसद का चाल-चरित्र-चेहरा सामने आ गया हैं ।एक बलात्कार से पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के बजाय एक बलात्कार करने वाले भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के पक्ष में खड़े रहे सांसद ।

भाजपा और भाजपा सांसद का दोहरा चरित्र आज जनता के समक्ष आया हैं।

म.प्र.में शिवराज सिंह चौहान जनजागरण अभियान का ढोंग करने की शुरूवात कर रहे हैं इन्हें सबसे पेहले भाजपा के कार्यकर्ताओं में चरित्र जागरण अभियान शुरू करना चाहिए।जिससे की म.प्र.में भाजपा के बलात्कार करने वाले सक्रिय कार्यकर्ताओं से बेटियाँ सुरक्षित रह सके।

दलित महिला के साथ बलात्कार करने वाले भाजपा एंव सांसद के सिपहसलार को सांवेर जनपद अध्यक्ष भगवान परमार का संरक्षण प्राप्त हैं।इनके संरक्षण में अनेक अवैध कार्यों में विनोद पटेल सक्रिय हैं।

म.प्र. कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने मॉंग की हैं की दलित महिला को पुलिस प्रशासन पूर्ण रूप से संरक्षण प्रदान करे तथा बलात्कार करने वाले भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता को मदद करने वाले भाजपा नेताओं तथा सांसद शंकर लालवानी के ख़िलाफ़ भी पुलिस कार्यवाही प्रभावित करने के लिए दबाव बनाने के ख़िलाफ़ अपराधिक मुक़द्दमा दर्ज होना चाहिए।इस संदर्भ में एसएसपी को भी पत्र लिखकर सख़्त कार्यवाही की मॉंग की गई हैं।


राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल











  एफ आई आर की कॉपी











Share To:

Post A Comment: