मंदसौर में लहसुन चोरी करने के शक में युवक को नग्न कर पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया

मंदसाैर कृषि उपज मंडी में सोमवार को किसानों ने युवक को लहसुन चोरी करते पकड़ा था

वायडीनगर पुलिस बोली- जो अपराधी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

मंदसौर. मंदसाैर कृषि उपज मंडी में एक युवक काे लहसुन चोरी के मामले में नग्न कर पीटे जाने का मामला सामने आया है। चाेरी की शंका जाहिर करते हुए पहले किसानाें ने युवक काे पकड़ा और फिर उसके कपड़े उतार दिए और पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, पिटाई के बाद उससे लहसुन की बोरियां भी उठवाई गईं। इस दौरान पूरे मामले का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

सोमवार दोपहर कुछ किसानों ने एक युवक को पकड़ा। उनके अनुसार युवक लहसुन की चोरी कर रहा था। इसके बाद उन्होंने कपड़े उतारकर उसे पीटा और फिर मंडी प्रशासन को सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवक पास के ही गांव का रहने वाला है और नशे का आदी है। वह नशे के शौक को पूरा करने के लिए ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसे पहले भी दो - तीन बार चोरी करते पकड़ा जा चुका है।

नीमच निवासी किसान दीपक आंजना ने बताया कि वे मंदसौर मंडी में लहसुन बेचने आते हैं। यहां किसानों का भरोसा रहता है कि चोरी नहीं होगी। ऐसी घटना होने के बाद भी मंडी अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं देना मिलीभगत बताता है। मंडी सचिव जेके चौधरी ने बताया मुझे इस संबंध में जानकारी नहीं है। वहीं वायडीनगर टीआई एसएल बौरासी ने मामले को बहुत गंभीर मामला बताया है। उनके अनुसार जांच शुरू कर दी गई है और जो अपराधी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share To:

Post A Comment: