होटल मालिक के बेटे ने व्यापारी को पत्नी के सामने गोली मार दी

व्यापारी अस्पताल में भर्ती, 21 लाख रुपए का है विवादआरोपी का सरेंडर, कहा- आत्मरक्षा में चलाई गोली

इंदौर .छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में 21 लाख रुपये के लेन-देन में होटल कारोबारी के बेटे ने लोहा व्यापारी को उसकी पत्नी के सामने अपने ऑफिस में बुलाकर गोली मार दी। गोली व्यापारी के पेट में लगी है। उन्हें गंभीर हालत में गोकुलदास अस्पताल में भर्ती किया है। देर शाम आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और कहा कि शैलेंद्र द्वारा मारपीट करने पर आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। छोटी ग्वालटोली पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

घटना शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब मधुमिलन चौराहे के पास इंदौर ट्रेड सेंटर में प्रथम मंजिल की है। होटल प्राइड के मालिक किशोर जैसवाल के बेटे कपिल जैसवाल का यहां कपिल स्टील लिमिटेड के नाम से ऑफिस है। इनका मरीमाता चौराहे पर लोहा ढलाई की फैक्ट्री संचालित करने वाले शैलेंद्र वर्मा (49) के साथ व्यापारिक लेन-देन है। दोनों के बीच 30 लाख का व्यापार हुआ था। इसमें से 21 लाख रुपये शैलेंद्र को कपिल जैसवाल से लेने थे।

कई दिनों से कपिल रुपयों के लिए टालमटोल कर रहा था। घटना की चश्मदीद शैलेंद्र की पत्नी मोनिका ने बताया कि शुक्रवार को कपिल ने हमें चार बजे इंदौर ट्रेड सेंटर में बुलाया। बेटे पराक्रम को नीचे कार में छाेड़कर मैं और पति शैलेंद्र कपिल के ऑफिस में पहुंचे। ऑफिस में पैसे की मांग करने पर कपिल ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद रिवाल्वर निकाली और पति पर फायर कर दिया। पत्नी चीखी तो बेटा व कुछ लोग आए, रिक्शा से अस्पताल ले गए पत्नी मोनिका ने बताया कि करीब 10 मिनट गोली लगने के पति जमीन पर ही तड़पते रहे। मैं काम्पलेक्स के बाहर दौड़कर आई और चीखने लगी तो कार में बैठा बेटा पराक्रम कुछ लोगों को साथ लेकर आया। पति को हम लोग रिक्शा से तत्काल गोकुलदास हॉस्पिटल ले गए।

Share To:

Post A Comment: