“यादव अहिर सेना का मिलन समारोह एंव सहभोज”

“सर्वश्रेष्ठ सामाजिक कार्य हेतु दिया जाएगा लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड “

कलयुग की कलम

   पत्रिका न्यूज 

म.प्र. यादव अहिर सेना के सेना प्रमुख राकेश सिंह यादव ने बताया की यादव अहिर सेना का वार्षिक सम्मेलन दिनांक 19 जनवरी 2020 ,रविवार को श्रमशिविर,जेलरोड़ पर प्रात: 10.30 बजे से आयोजित किया जा रहा हैं।

यादव समाज के कार्यक्रम में यादव अहिर सेना द्वारा सामाजिक कार्यों में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने के लिए यादव समाज की दो विभूतियों को “अभिषेक लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड “ से सम्मानित किया जा रहा हैं।पुरुष वर्ग से श्री रामसमुझ यादव अध्यक्ष एमपीईबी सहकारी साख संस्था एंव महिला वर्ग से राधा यादव जी समाजसेविका को प्रदत्त किया जा रहा हैं।

यादव अहिर सेना द्वारा प्रतिवर्ष यादव समाज में समाजिक कार्य करने वाले दो व्यक्तियों का चयन करके लाइफ़ टाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया जाएगा।

इस अवसर पर यादव अहिर सेना का शहर कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया जा रहा हैं जिसमें महिला कार्यकारिणी एंव पुरूष कार्यकारिणी का पृथक-पृथक गठन किया जा रहा हैं।

यादव समाज में महिलाओं की नेतृत्व क्षमता को समाज के सामने लाने के लिए यादव अहिर सेना कटिबद्ध हैं।इसके अन्तर्गत ही पृथक रूप से ही महिलाओ को यादव अहिर सेना की शहर कार्यकारिणी की कमान सौंपी जा रही हैं।

कार्यक्रम में अनेक यादव समाज के प्रतिष्ठितगण शामिल रहेंगे ।कार्यक्रम के पश्चात सहभोज का आयोजन भी किया गया हैं।

राकेश सिंह यादव 

सेना प्रमुख 

यादव अहिर सेना

मध्यप्रदेश

Share To:

Post A Comment: