सिंधिया को भू माफिया कहने पर बवाल🙈

ग्वालियर । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं, इस दौरे से पहले सिंधिया को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है| इस बीच उन पर भूमाफिया होने के आरोप से बवाल खड़ा हो गया है| 10 जनवरी को खत्म हो रहे ग्वालियर नगर निगम के  कार्यकाल की अंतिम बैठक (विशेष सम्मेलन) में  आज भाजपा पार्षद के सिंधिया को भू माफिया कहे जाने पर जमकर हंगामा हुआ।  भाजपा पार्षद की टिप्पणी पर कांग्रेस के पार्षद भड़क गए।   हंगामे के चलते कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा नहीं हो पाई और बैठक कल 9 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई।  

नगर निगम ग्वालियर का विशेष सम्मेलन आज बुलाया गया था जिसमें महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होनी थी क्योंकि 10 जनवरी को परिषद का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है। सदन में निर्धारित बिंदुओं पर चर्चा हो रही थी। चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष कृष्ण राव दीक्षित ने सरकार की एंटी माफिया मुहिम की तारीफ की और भाजपा पर तंज कसा कि इनके नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है।  इतना सुनते ही भाजपा पार्षद जयसिंह सोलंकी उखड़ गए उन्होंने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए शासकीय भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने  कोटेश्वर महादेव मंदिर की जमीन पर बाउंड्री वॉल बनवाई एवं अन्य कई मैरिज गार्डनों की जमीन पर कब्जा करने का आरोप  लगाया ।

सोलंकी यहीं नहीं रुके उन्होंने सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया कह दिया। भाजपा पार्षद के तीखे बोल से कांग्रेस पार्षद भड़क गए। नेता प्रतिपक्ष दीक्षित ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की बढ़ती लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी परेशान है। हमारे पास भी भाजपा के पूर्व सांसद, पूर्व महापौर और मंत्री, विधायकों के खिलाफ कई फाइलें हैं जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। यदि ये खुल गईं तो भाजपा की पोल खुल जाएगी। यही डर इनको सता रहा है। हंगामा होता देख सभापति राकेश माहौर ने कल तक के लिए स्थगित कर दिया।

Share To:

Post A Comment: