सिलौंड़ी-सिहोरा रोड पर सरपट दौड़ते यमदूत ले रहे जान, पुलिस प्रशासन बना मूकदर्शक

 कलयुग की कलम ग्रामीण रिपोर्टर कटनी/सिलौंडी :-

सिलौंडी-सिहोरा मार्ग पर आए दिन हो रही घटनाओं का क्रम लगातार बढ़ता जा रहा है और प्रशासन है कि मूकदर्शक बना हुआ है। अत्यधिक आवागमन वाले इस मार्ग में अवैध तरीके से ओवरलोड ट्रक और डंपर मौत का कारण बन रहे हैं। 

लगातार हो रही जनहानिप्रशासन के ढुलमुल रवैए का आलम यह है कि आए दिन होने वाली जनहानि से भी प्रशासन सबक नहीं ले रहा है ।ज्ञात हो कि सिलौंडी सिहोरा मार्ग में विद्युत कर्मी संतोष पटेल की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि बसहरा के पास पटेल परिवार का एक चिराग बुझ गया था।

मूक जीव को बनाया अपना ग्रास

सिलौंड़ी के बस स्टैंड जैसे व्यस्ततम स्थल पर एक दस चक्का ट्रक क्रमांक MP 20 H 1209 ने एक गौमाता को अपना ग्रास बना लिया जबकि एक गाय जैसे तैसे जान बचा पाई।

रिवर्स करके फिर चढ़ाई गाड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 10 चक्का ने गाय को रौंद दिया उसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को रिवर्स किया और ताबड़तोड़ स्पीड के साथ मौके से फरार हो गया।

खून का फव्वारा छूट गया

दिल दहला देने वाली इस घटना ने लोगों के जेहन में सिहरन पैदा कर दी।लोगों ने बताया कि जब ड्राइवर ने रिवर्स करके भागने की कोशिश की तो फिर से ट्रक के टायर गाय पर चढ़ गए, जिससे खून का फव्वारा छूट पड़ा और मौके पर ही गाय की मौत हो गयी।

घटनास्थल से 4 किलोमीटर दूर ट्रक ने भी दम तोड़ा

गाय को रौंदने के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर भागा लेकिन लगभग 4 किलोमीटर दूर उसके ट्रक ने भी दम तोड़ दिया और उसका क्रास टूट जाने की वजह से गाड़ी आगे नहीं बढ़।

ड्राइवर फरार

ट्रक खराब होने पर मौका पाकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

Share To:

Post A Comment: