“8 मार्च महिला दिवस पर यादव अहिर सेना का विशाल आयोजन “

“राधा-रुक्मिणी ब्रज महोत्सव”

“यादव समाज की महिलाओं द्वारा ओबीसी वर्ग के सशक्तिकरण हेतु सांस्कृतिक आयोजन से यादव समाज में विकेंद्रीकरण की शुरूवात “

म.प्र.यादव अहिर सेना की महिला अध्यक्ष श्रीमती दीपिका यादव एंव यादव अहिर सेना के शहर अध्यक्ष मुकेश रमेश उस्ताद यादव ने बताया की महिला दिवस के अवसर पर महिलाओ के प्रगति और उत्थान को लेकर प्रतिवर्ष 8 मार्च महिला दिवस पर “राधा -रुक्मिणी ब्रज महोत्सव मनाया जा रहा हैं।इस कार्यक्रम के अन्तर्गत यादव समाज की महिलाओं के लिए परंपरागत परिधान में राधा और रुक्मिणी बनकर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल रहेंगी ।इस अवसर पर बालक -बालिकाएँ कृष्ण एंव राधा की वेशभूषा में शामिल रहेंगे ।यादव अहिर सेना के सांस्कृतिक आयोजन में सभी महिलाएँ बालक बालिकाएँ परंपरागत परिधान में सिंगल एंव  ग्रुप बनाकर नृत्य कला का प्रदर्शन भी कर सकेंगे ।इस अवसर पर यादव समाज के समस्त प्रतिष्ठित वर्ग की महिलाएँ परिवार सहित उपस्थित रहेंगी ।

यादव समाज में महिला शक्ति के सशक्तिकरण को आधार बनाकर महिला दिवस 8 मार्च पर विशेष रूप से महिलाओं के द्वारा निर्देशित सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं।

इस कार्यक्रम में संचालन से लेकर अतिथि के रूप में महिलाएँ शामिल रहेंगी ।

सम्पूर्ण म.प्र. के साथ ही देश में ये संदेश देने की कोशिश हैं की ओबीसी यादव समाज की महिलाएँ भी महिला दिवस 8 मार्च पर अपने बलबूते पर महिला शक्ति विकेंद्रीकरण पर ठोस कार्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से कर सकती हैं।


श्रीमती दीपिका यादव
शहर अध्यक्ष (महिला कार्यकारिणी)
यादव अहिर सेना
इन्दौर

श्री मुकेश यादव
शहर अध्यक्ष
यादव अहिर सेना
इन्दौर
कार्यक्रम स्थल:स्काउट ग्राउंड
दिनांक:8 मार्च,रविवार,2020
समय :शाम 6 बजे से।

Share To:

Post A Comment: