“म.प्र. में विधायकों के अपहरण और ख़रीदी बिक्री से सत्ता में क़ाबिज़ भाजपा के मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर बिना राशन का भाषण दिया”

“म.प्र.में कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री गंभीर नहीं न ही जनता की सुविधा का एक्शन प्लान”

“भगवान भरोसे म.प्र.की भाजपा सरकार”

म.प्र. कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं की म.प्र. में भाजपा की शिवराज सरकार का कोरोना को लेकर एक्शन प्लान ही नहीं हैं ।मुख्यमंत्री भगवान भरोसे चल रहे हैं।

आम जनता की तकलीफ़ों के लिए सरकार ने योजना ही नहीं बनाई हैं।दिहाड़ी मज़दूर भूखे मरने की स्थिति में पहुँच रहे हैं ।सरकार की तरफ़ से आर्थिक सहायता का एक भी पैकेज नहीं आया हैं।बिना घर के लोगों के लिए रैन बसेरा में रहने योग्य व्यवस्था नहीं हैं न ही खाने के पैकेट की व्यवस्था हैं।सिर्फ़ जनता कर्फ़्यू लगाकर इतिश्री की गई हैं।भाजपा की सरकार सत्ता हथियाने का जश्न मनाने में व्यस्त हैं।आम जनता को राहत पैकेज देने की एक भी योजना नहीं हैं।

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने मुख्यमंत्री से मॉंग की हैं की तत्काल प्रभाव से कोरोना महामारी के चलते रहने एंव खाने की व्यवस्था सरकार उपलब्ध कराये एंव इसके साथ ही संपूर्ण म.प्र. में मार्च माह के बिजली बिल माफ़ किये जाये एंव मध्यम वर्ग को राहत देने के लिए एक वर्ष का संपत्ति कर माफ़ किया जाना चाहिए जिससे आम लोगों को आर्थिक राहत मिल सके।

म.प्र. की अल्पमत भाजपा सरकार को जनता के हित में चुनावों में मिली हार की वजह से पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर निर्णय नहीं करना चाहिए।

म.प्र. के मुख्यमंत्री को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से सीख लेना चाहिये।

भाजपा सरकार तत्काल आर्थिक राहत पैकेज जारी करे।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल

Share To:

Post A Comment: